March 4, 2024

The Press Note

A News Blog

Vivo X100 Series क्यों है अलग? जान लें नई स्मार्टफोन सीरीज की बेहतरीन खूबियां

1 min read
Vivo X100 Series क्यों है अलग? जान लें नई स्मार्टफोन सीरीज की बेहतरीन खूबियां

Vivo X100 Series क्यों है अलग? जान लें नई स्मार्टफोन सीरीज की बेहतरीन खूबियां

 

Vivo X100 Series: Zeiss लेंस और शानदार कैमरा के साथ नवाजा गया उच्च-प्रदर्शन फोन

Vivo X100 Series वीवो एक्स100 सीरीज के लॉन्च से भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन आए हैं – वीवो एक्स100 और वीवो एक्स100 प्रो। ये फोन कई आकर्षक विशेषताओं के साथ आते हैं, लेकिन उनमें से एक मुख्य विशेषता उनके कैमरा है। फोन में ज़ाइस लेंस और फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए वीवो कस्टम V3 चिप शामिल किया गया है। यह संयोजन डिवाइस की छवि बनाने की क्षमताओं को बढ़ाने का उद्देश्य रखता है।

Sharad Mohol Murder Case गैंगस्टर शरद मोहोल की गोली मारकर हत्या, 8 गिरफ्तार

 

Vivo X100 डिस्प्ले

वीवो X100 Pro में 6.78 इंच की 8T LTPO एमोलेड डिस्प्ले है। इसकी स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120 Hz है और इसमें 3,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। फोन अच्छी ग्रिप और उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करता है। डिस्प्ले की गुणवत्ता बहुत श्रेष्ठ है और कलर्स में कोई कमी नहीं है।

Vivo X100 बिल्ड डिजाइन

Vivo X100 Series क्यों है अलग? जान लें नई स्मार्टफोन सीरीज की बेहतरीन खूबियां
Vivo X100 Series क्यों है अलग? जान लें नई स्मार्टफोन सीरीज की बेहतरीन खूबियां

वीवो X100 Pro में एक बड़ा कैमरा कटआउट शामिल है, जिससे उसका डिजाइन लम्बे समय तक चल सकता है। लेकिन कई बार इससे वेट मैनेजमेंट की कुछ समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। यह बड़ा कैमरा कटआउट इस तकनीकी चुनौती का कारण हो सकता है। फिर भी, इसके बावजूद फोन अच्छी ग्रिप देता है और उसमें मजबूत डिजाइन होता है।

परफॉर्मेंस और बैटरी

Vivo X100 Pro में MediaTek Dimensity 9300 SoC चिपसेट है, जो मल्टीटास्किंग के दौरान अच्छा प्रदर्शन करता है। एक एप्लिकेशन से दूसरे में स्विच करने और गेमिंग के दौरान, यह फोन लैग या हीटिंग की समस्या नहीं दिखाता। भारी गेमिंग के दौरान भी, इसका प्रदर्शन बेहतरीन रहता है। यह फोन हाई फ्रेम रेट्स और ग्राफिक्स पर भी अच्छे से काम करता है। Funtouch OS 14 इसमें सपोर्ट किया जाता है, जो यूजर एक उपयोगी और अनुकूल अनुभव प्रदान करता है।

यह बहुत अच्छी बैटरी और चार्जिंग क्षमता है! 5400mAh की बैटरी के साथ, फोन एक दिन भर के इस्तेमाल के लिए पूरी तरह से तैयार होता है। और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से, सिर्फ 15 मिनट में आप अपने फोन को 0 से 50 फीसदी तक चार्ज कर सकते हैं, जो की बहुत तेजी से होता है।

Vivo X100 Series कैमरा

Vivo X100 Pro के कैमरा में कई शानदार फीचर्स हैं। इसमें 50MP मेन कैमरा है जिसके साथ पेरिस्कोपिक जूम कैमरा भी है। यह कैमरा 100mm lens और Zeiss APO सर्टिफिकेशन के साथ आता है। इसके अलावा, फोन में 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा और 32MP फ्रंट कैमरा भी है। इसमें विभिन्न ऑप्शन्स हैं जैसे कि पोर्ट्रेट मोड, बैकग्राउंड सैपरेशन, सिनेमैटिक मोड जो फिल्मों की तरह शूटिंग करने में मदद करता है। फोटो और वीडियो में वाइब्रेंट कलर्स और शार्पनेस देने के लिए कई ऑप्शन्स उपलब्ध हैं।

Vivo X100 Series  कीमत

Vivo X100 Pro आपको अच्छी फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए शानदार कैमरा अनुभव दिलाएगा। इसके साथ ही, यह अच्छा परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ भी प्रदान करेगा। इसकी डिस्प्ले भी बाकी फोनों से अलग है। Vivo X100 Pro की कीमत 89,999 रुपये है, जबकि Vivo X100 की कीमत 56,553 रुपये है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *