Uttarakhand रामनगर में उफनती नदी में गिरी इनोवा 9 की मौत एक गंभीर रूप से घायल
Uttarakhand रामनगर में उफनती नदी में गिरी इनोवा 9 की मौत एक गंभीर रूप से घायल

 

Uttarakhand उत्तराखंड के जिला नैनीताल के रामनगर में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक पटियाला जिला के अलग-अलग इलाकों से संबंधित हैं और ऑर्केस्ट्रा ग्रुप से जुड़े हुए थे। हादसे में ग्रुप की एक लड़की ही बच पाई।

हादसा उस समय हुआ जब पटियाला का ऑर्केस्ट्रा ग्रुप उत्तराखंड Uttarakhand में मसूरी के पास एक कार्यक्रम की बुकिंग पर परफॉर्मेंस देने गया था। गुरुवार रात हुई बारिश का पानी सड़क पर आ गया था। रामपुर के लिए वापसी के दौरान वाहन चालक नाले के बहाव का सही अंदाजा नहीं लगा पाया। इनकी गाड़ी रामनगर Uttarakhandढेला गांव में शुक्रवार सुबह 5ः00 बजे नाले के पानी के तेज बहाव में बह गई। सभी 10 लोग गाड़ी में ही फंसे रह गए। हादसे में पवन जैकब (45) पुत्र सुरजीत जैकब और इकबाल (35) निवासी भीम नगर सफाबादी गेट झुंगियां पटियाला, कविता पत्नी भूपिंदर सिंह निवासी गुरु अंगददेव कॉलोनी राजपुरा (पटियाला), जाह्नवी उर्फ सपना पुत्री बलविंद्र सिंह गांव इंदिरापुरम (पटियाला), अमनदीप सिंह पुत्र मनोहर सिंह चेलां भट्टी भवानीगढ़ (संगरूर) की मौत हो गई। वहीं दो मृतक रामनगर (Uttarakhand) के भी बताए जा रहे हैं।

Twitter

कार मे सवार चार पर्यटकों के शव पुलिस द्वारा बरामद कर लिए गए हैं। एक युवती नाजिया उम्र 22 वर्ष को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया है। हादसे का मंजर इतना भयानक था कि लोगों की भी रूह कांप उठी।

Amravati Murder उमेश कोल्हे की हत्या मामले में कमिश्नर आरती सिंह ने किया नया खुलासा

हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने प्रशाशन को दी है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर सूचना मिलते ही बचाव दल ने राहत कार्य शुरू किया। लेकिन तब तक हादसा हो गया था। हालांकि मौके पर मौजूद एक हादसे में युवक ने एक आदमी को बचा लिया है। मृतकों में महिलाएं और पुरूष दोनों शामिल हैं। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। बता दें कि बारिश के कारण कई हादसे हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here