February 29, 2024

The Press Note

A News Blog

Uma Maheshwari Death पूर्व सीएम एनटी रामाराव की बेटी ने की खुदकुशी

1 min read
Uma Maheshwari Death पूर्व सीएम एनटी रामाराव की बेटी ने की खुदकुशी

Uma Maheshwari Death पूर्व सीएम एनटी रामाराव की बेटी ने की खुदकुशी

Uma Maheshwari Death हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित आवास में उमा माहेश्वरी का शव फंदे में लटकता हुआ मिला। पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Uma Maheshwari Death समाचार एजेंसी एएनआइ की रिपोर्ट के मुताबिक तेलंगाना में एक सनसनीखेज और हाइप्रोफाइल वारदात सामने आई है। तेलुगू देशम पार्टी (Telugu Desam party TDP) यानी टीडीपी के संस्थापक और पूर्व सीएम एनटी रामाराव की बेटी उमा माहेश्वरी हैदराबाद में अपने आवास पर फांसी के फंदे से लटकी पाई गई हैं।

पुलिस ने बताया कि तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के संस्थापक और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव की बेटी उमा माहेश्वरी हैदराबाद में जुबली हिल्स स्थित अपने आवास पर लटकी हुई मिलीं। सहायक पुलिस आयुक्त एम सुदर्शन ने कहा कि उमा माहेश्वरी (Uma Maheshwari) ने सोमवार को जुबली हिल्स स्थित अपने आवास में आत्महत्या कर ली। उमा माहेश्वरी पूर्व सीएम और टीडीपी पार्टी के संस्थापक एनटीआर (NT Rama Rao) की छोटी बेटी हैं।

समाचार एजेंसी एएनआइ की रिपोर्ट के मुताबिक सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि उमा माहेश्वरी ने अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेज दिया।

उमा तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के संस्थापक के 12 बच्चों में सबसे छोटी थीं। उमा चार बहनों में सबसे छोटी थीं। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता दग्गुबाती पुरंदेश्वरी और नारा भुवनेश्वरी उनकी बहनें हैं। नारा भुवनेश्वरी तेदेपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की पत्नी हैं।

प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस का मानना है कि 57 वर्षीय उमा ने स्वास्थ्य कारणों और अवसाद के चलते ये कदम उठाया है। उमा अपने पति के साथ हैदराबाद के पाश जुबली हिल इलाके में रहती थीं। उनकी छोटी बेटी, दामाद और परिवार की एक अन्य महिला ने उनके बेडरूम का दरवाजा तोड़कर देखा तो वह पंखे से लटकी हुईं मिलीं।

पुलिस ने इस संबंध में धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। जानकारी मिलते ही तेलुगु देसम पार्टी के मुखिया और रामाराव के दामाद एन चंद्रबाबू नायडू और उनके पुत्र लोकेश, रामाराव के पुत्र और बुजुर्ग तेलुगु अभिनेता एन बालाकृष्णा व परिवार के अन्य सदस्य उमा के आवास पर पहुंचे।

The Press Note

Twitter