Sub Inspector Sandhya Topno Death महिला पुलिस अधिकारी को पिकअप वैन ने कुचला
Sub Inspector Sandhya Topno Death महिला पुलिस अधिकारी को पिकअप वैन ने कुचला

 

Sub Inspector Sandhya Topno Death झारखंड की राजधानी रांची से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां पशु तस्करों ने संध्या टोपनो नाम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर को वाहन चेकिंग के दौरान कुचलकर मार डाला। टोपनो तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं। आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर लिया गया है। रांची के एसएसपी ने इसकी जानकारी दी। यह घटना बुधवार की सुबह तीन बजे की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी पहुंचकर दरोगा के शव को अपने कब्जे में ले लिया।

बताया जा रहा है कि रात 2 बजे संध्या टोपनो (Sub Inspector Sandhya Topno Death)को सूचना मिली कि जानवरों से लदा एक पिकअप वैन उनके इलाके से निकलेगा। इसके बाद उन्होंने गाड़ियों की चेकिंग शुरू की। वे एक कार की चेकिंग के बाद पिकअप वैन को रुकवा ही रही थीं, तभी वो उन्हें कुचलते हुए तेज रफ्तार से निकल गया।

Twitter

संध्या टोपनो Sub Inspector Sandhya Topno Death के साथ थाने के दो और सिपाही भी चेकिंग के दौरान मौजूद थे। घटना के बाद पुलिस पिकअप वैन का पीछा करने लगी। थोड़ी दूर जाकर पिकअप वैन पलट गई। पुलिस ने उसमें सवार ड्राइवर समेत 2 लोगों को पकड़ा है। उनसे पूछताछ की जा रही है। संध्या टोपनो का शव राजधानी स्थित रिम्स लाया गया है। यहां पोस्टमाॅर्टम किया जाना है।

संध्या टोपनो Sub Inspector Sandhya Topno Death 2018 बैच की SI थीं। तब से उनकी इसी इलाके में पोस्टिंग थी। संध्या तीन भाई बहन में मझली थी। उनकी बड़ी बहन सीमा टोपनो हाउस वाइफ हैं। जबकि छोटा भाई अजीत टोपनो पेयजल एवं स्वच्छता विभाग में काम करता है।

Sub Inspector Sandhya Topno Death इससे पहले हरियाणा के नूंह जिले में मंगलवार को ऐसी ही घटना हुई। चेकिंग के दौरान खनन माफियाओं ने DSP पर डंपर चढ़ा दिया। DSP सुरेंद्र सिंह यहां छापा मारने आए थे। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के करीब 4 घंटे बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश में आसपास के कई गांवों को घेर लिया।

DSP Murder हरियाणा के नूंह में DSP की हत्या खनन माफिया ने चढ़ाया डंपर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here