February 29, 2024

The Press Note

A News Blog

Sharad Mohol Murder Case गैंगस्टर शरद मोहोल की गोली मारकर हत्या, 8 गिरफ्तार

1 min read
Sharad Mohol Murder Case गैंगस्टर शरद मोहोल की गोली मारकर हत्या, 8 गिरफ्तार

Sharad Mohol Murder Case गैंगस्टर शरद मोहोल की गोली मारकर हत्या, 8 गिरफ्तार

Sharad Mohol Murder Case: दिनदहाड़े गैंगस्टर शरद मोहोल की गोली मारकर हत्या।

Sharad Mohol Murder Case|पुणे  दिनदहाड़े गैंगस्टर शरद मोहोल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुणे पुलिस ने बताया कि शरद की हत्या उसके ही गिरोह के कुछ सदस्यों ने की है, जो वित्तीय विवाद के चलते शरद से असंतुष्ट था। पुलिस ने हत्या से जुड़े 8 लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से हथियार व गोला-बारूद भी बरामद किया है। आरोपियों को शुक्रवार रात पुणे-बेंगलुरु राजमार्ग पर दो वाहनों में भागने की कोशिश करते हुए पकड़ा गया था। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें शरद के साथियों द्वारा उस पर गोलियाँ चलाई जाती दिख रही हैं।

पुलिस ने शरद मोहोल की हत्या (Sharad Mohol Murder Case) के आरोपियों के कब्जे से तीन देसी पिस्तौल, तीन मैगज़ीन, पांच कारतूस के साथ-साथ दो गेटवे कारें भी बरामद की हैं। शुक्रवार को करीब 1:15 बजे कोथरुड के सुतारदरा इलाके के पांडुरंग वाडी में मोहोल के कार्यालय व निवास के बाहर गोलीबारी हुई थी।

Divya Pahuja Murder Case अश्लील तस्वीरें जो बनी हत्या की वजह, जानें

 शनिवार को Sharad Mohol ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी। उसने अपने सहयोगियों के साथ दोपहर का भोजन किया और फिर अपने घर से बाहर निकला। एक संकरी गली में अचानक उस पर हमला करके गोली मार दी गई। पास में खड़े मोहोल के एक साथी ने हमलावर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सभी हमलावर घटनास्थल से भाग गए।

फिर, सहयोगी और एक अन्य ने अत्यधिक खून बह रहे मोहोल को उसके पैरों पर खड़ा करने में मदद की और तुरंत उसे पास के सह्याद्री अस्पताल ले गए। अधिकारियों ने बताया कि चार राउंड की गोलीबारी में से तीन गोलियां शरद मोहोल को लगी थीं – दो गोलियां दाहिने कंधे में और एक छाती में, जो सीधे उसके दिल से निकली थी।

Sharad Mohol Murder Case गैंगस्टर शरद मोहोल की गोली मारकर हत्या, 8 गिरफ्तार
Sharad Mohol Murder Case गैंगस्टर शरद मोहोल की गोली मारकर हत्या, 8 गिरफ्तार

पुलिस आयुक्त रेतेश कुमार ने बताया कि मोहोल की हत्या का मुख्य संदिग्ध स्थानीय निवासी साहिल पोलेकर उर्फ मुन्ना है। उसके और शरद मोहोल के बीच कुछ वित्तीय लेनदेन से जुड़ा विवाद था। इस विवाद के कारण साहिल Sharad Mohol से अंदरूनी तौर पर नाराज था और मौका मिलते ही उसने शरद की हत्या कर दी।

Sharad Mohol Murder Case आतंकवादी कतील सिद्दीकी कथित हत्या का आरोपी था

गोलीबारी के बाद, मोहोल के सहयोगी अरुण धूमल ने कोथरुड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद हत्या, साजिश, हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई और नौ जांच टीमें गठित की। गैंगस्टर कभी यरवदा सेंट्रल जेल परिसर में इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के आतंकवादी कतील सिद्दीकी की कथित हत्या का आरोपी था, लेकिन बाद में 2019 में बरी कर दिया गया था।

Sharad Mohol Murder Case शरद मोहोल का परिवार उनकी पत्नी, बेटे, मां और एक भाई से बना था। शुक्रवार को, जो उनकी शादी की सालगिरह का दिन था, उनकी हत्या कर दी गई। वह पहले अपने बड़े भाई और गैंगस्टर संदीप मोहोल का ड्राइवर था। संदीप की अक्टूबर 2006 में एक प्रतिद्वंद्वी माफिया गिरोह ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद, शरद मोहोल ने गिरोह पर कब्ज़ा कर लिया और गैंगस्टर किशोर मार्ने की हत्या करके, जो संदीप मोहोल की गोलीबारी में संदिग्धों में से एक था, अपने भाई की हत्या का बदला लिया।

उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मोहोल की हत्या उसी के साथियों द्वारा की गई थी, इसलिए यह गिरोहों के बीच का मामला नहीं है। उन्होंने कहा, “हमारी सरकार ऐसे कुख्यात तत्वों को कैसे निपटाना है, इसे अच्छी तरह से जानती है। कोई भी गिरोहों के बीच के झगड़े में शामिल होने का साहस नहीं कर सकता।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *