Shamshera 12 करोड़ की दमदार ओपनिंग के साथ रणबीर कपूर की शमशेरा
Shamshera 12 करोड़ की दमदार ओपनिंग के साथ रणबीर कपूर की शमशेरा

 

Shamshera Release  बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर 4 साल के बाद करण मल्होत्रा की ‘शमशेरा’ से बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रहे हैं। वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ रणबीर की ‘शमशेरा’ सीबीएफसी U/A सर्टिफिटेक के साथ पास हो गई है। इसका रनटाइम 2 घंटे 28 मिनट का बताया जा रहा है। 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर को नहीं, उनके तमाम फैंस को भी काफी उम्मीदें हैं। हो भी क्यों न.. शादी और पिता बनने की गुडन्यूज के बीच वह लगातार गूगल से लेकर सोशल मीडिया पर छाए जो हैं। देखना ये है कि क्या ‘शमशेरा’ बॉक्स ऑफिस की रेस में क्या फतेह हासिल कर पाएगी? आइए जानते हैं 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने वाली ‘शमशेरा’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रीडिक्शन और बाजार जानकारों का फिल्म को लेकर क्या कहना है।

 रणबीर कपूर की फ्लॉप फ्लिमें

(Shamshera Release )फिल्म बेशरम की रिलीज से पहले काफी बज बना हुआ था. मूवी का प्रमोशन भी तगड़ा हुआ था. लेकिन इसकी स्टोरीलाइन से लेकर प्लॉट तक, सब कुछ निराशाजनक था. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पिटने से कोई रोक नहीं सका. फिल्म की लीड हीरोइन पल्लवी शारदा थीं.

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म जैसा हाल तो किसी भी मूवी का ना हो. इस फिल्म की मेकिंग के वक्त रणबीर और कटरीना का रिश्ता बुरे फेज से गुजर रहा था. जिसका असर अनुराग बसु की फिल्म की मेकिंग पर पड़ा. बड़ी मुश्किलों से फिल्म बनी और फिर क्या हुआ… ये मूवी बुरी तरह पिटी.रियल लाइफ की तरह रील में भी रणबीर-कटरीना की  केमिस्ट्री फ्लॉप साबित हुई.

रणबीर कपूर (Shamshera Release )और अनुष्का शर्मा की फिल्म बॉम्बे वेलवेट साल की सबसे बड़ी डिजास्टर साबित हुई. ये फिल्म 120 करोड़ में बनी थी. लेकिन इसने सिर्फ 44 करोड़ ही कमाए. फिल्म को लेकर काफी हाईप था मगर ये मूवी अपना जादू नहीं चला पाई.

इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म तमाशा एक यूनीक लव स्टोरी है. फिल्म को लेकर जबरदस्त ट्रेंड बना था लेकिन मूवी चल नहीं पाई. मूवी दर्शकों का दिल जीत नहीं पाई और बुरी तरह पिटी. फिल्म ने वर्ल्डवाइड 136 करोड़ का कलेक्शन किया था

Ambergris मुंबई में 2.6 किलो एम्बरग्रीस के साथ युवक गिरफ्तार कीमत 2.60 करोड़ रुपये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here