Sanya Malhotra दिल्ली में लगता है डर, हर महिला को झेलनी पड़ती है छेड़खानी
Sanya Malhotra दिल्ली में लगता है डर, हर महिला को झेलनी पड़ती है छेड़खानी

 

Sanya Malhotra सान्या ने कहा कि मैं दिल्ली की रहने वाली हूं लेकिन मुझे राजधानी की तुलना में मुंबई ज्यादा सुरक्षित लगता है। अभिनेत्री ने कहा कि मैं दिल्ली से हूं लेकिन मुझे मुंबई ज्यादा पसंद है। इसके पीछे बहुत बड़ा कारण है। सान्या ने कहा कि मुझे दिल्ली से ज्यादा सुरक्षित शहर मुंबई लगता है। मुझे नहीं पता कि सुरक्षा के मामले में दिल्ली कितना सुधरा है, लेकिन मैं यहां सुरक्षित महसूस नहीं करती।

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की फिल्म ‘हिट – द फर्स्ट केस’ शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड की टॉप राइजिंग स्टार सान्या मल्होत्रा दिल्ली की हैं, हालांकि अब वह मुंबई में रहती हैं। फिल्म की प्रमोशन के दौरान मीडिया के सवाल आप ज्यादा समय मुंबई में क्यों रहती है जबकि आपका शहर दिल्ली है पर सान्या ने एक बड़ी बात कह दी।

संग एक्सक्लूसिव बातचीत में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं की सेफ्टी को लेकर अपनी राय खुलकर सामने रखी. सान्या ने कहा- मैं दिल्ली से ताल्लुक रखती हूं और मेरे पास बहुत अच्छी वजह है कि आखिर क्यों मैं दिल्ली से ज्यादा मुंबई को पसंद करती हूं. मैं मुंबई में ज्यादा सेफ फील करती हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here