Sanjay Raut Updates संजय राउत को PMLA अदालत में पेश किया गया
Sanjay Raut Updates संजय राउत को PMLA अदालत में पेश किया गया

Sanjay Raut Updates संजय राउत को PMLA अदालत में पेश किया गया  ईडी ने आठ दिन की रिमांड मांगी

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में छह घंटे से अधिक समय तक पूछताछ के बाद आधी रात को शिवसेना नेता संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, राउत ने दावा किया कि वह निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है। वहीं मेडिकल के बाद आज उन्हें  PMLA अदालत में पेश किया गया।

ईडी ने कोर्ट से संजय राउत की कस्टडी मांगी है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय एजेंसी ने कोर्ट से आठ दिन की रिमांड मांगी है। राउत वकील कोर्ट में अपनी दलील दे रहे हैं।
 Sanjay Raut Updates संजय राउत के परिवार से मिलने के बाद पूर्व सीएम उद्धव ने कहा कि देश में बदला लेने की राजनीति चल रही है। हमें अपने विरोधियों को जवाब देना होगा। जो भी हमारे खिलाफ बोलेगा, उसे बताना होगा कि हम क्या हैं? उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र के साथ खिलावाड़ हो रहा है। केंद्रीय एजेंसियों के जरिए हमें परेशान किया जा रहा है। जो भी उनका विरोध कर रहा है, उसे जेल में डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो झुक जाए, वो शिवसैनिक नहीं हो सकता।
 Sanjay Raut Updates महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने संजय राउत के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने राउत की मां से गले लग उन्हें ढाढ़स बढ़ाया। उन्होंने राउत की पत्नी और बेटी से भी मुलाकात की।
महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र कभी भी विश्वासघात बर्दाश्त नहीं करेगा और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी। कोंकण क्षेत्र के अपने दौरे के दौरान शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि शिंदे सरकार का ध्यान ‘गंदी राजनीति’ पर है, न कि लोगों के कल्याण पर। शिवसेना प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने कहा कि यह पूरा राजनीतिक ड्रामा डेढ़ महीने का है। सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी। महाराष्ट्र कभी भी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here