Sanjay Raut Arrest ED की टीम संजय राउत को हिरासत में लिया समर्थकों का हंगामा जारी 
Sanjay Raut Arrest ED की टीम संजय राउत को हिरासत में लिया समर्थकों का हंगामा जारी 

Sanjay Raut Arrest ED की टीम संजय राउत को हिरासत में लिया

शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut Arrest) को ED ने हिरासत में लिया है. मुंबई में उनके घर पर सुबह सात बजे से ही छापेमारी चल रही थी.प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने राउत को ED ऑफिस चलने के लिए कहा था. लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया था. यह छापेमारी पात्रा चॉल घोटाले से जुडे़ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में हुई.

ANI

संजय राउत (Sanjay Raut Arrest) को प्रवर्तन निदेशालय ने हिरासत में ले लिया है. पिछले 9 घंटे से ईडी उनके घर पर छानबीन कर रही थी. ईडी ने यह छापेमारी पात्रा चॉल घोटाले से जुडे़ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में की थी. रविवार को ED की टीम सुबह 7 बजे राउत के भांडुप स्थित घर पर पहुंची थी. संजय राउत को अब ईडी अपने दफ्तर लेकर जा रही है. अब वहीं पर संजय राउत से पूछताछ होगी. अगर वह जांच में सहयोग नहीं करते हैं तो उनको गिरफ्तार किया जा सकता है. इस बीच राउत के घर के बाहर उनके समर्थक जमा हो गए थे उन्होंने ईडी टीम का रास्ता रोक लिया था. संजय राउत को जब ईडी की टीम घर से लेकर निकली तो उन्होंने भगवा रंग का कपड़ा हवा में लहराया.

(Sanjay Raut Arrest) जानकारी के मुताबिक, जब उन्हें जांच एजेंसी ने अपने साथ ED ऑफिस चलने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि वे मौजूदा सांसद हैं. उन्होंने 7 अगस्त तक का समय मांगा था. लेकिन अब ईडी उनको हिरासत में लेकर अपने साथ ले जा सकती है.

ईडी के मुताबिक, गुरु आशीष कंस्ट्रक्शन को पात्रा चॉल को पुनर्विकसित करने का काम मिला था. यह काम MHADA ने उसे सौंपा था.

Jharkhand Congress के तीन विधायकों के पास से मिला था भारी मात्रा में कैश, कांग्रेस ने उन्हें किया सस्पेंड

Sonia Gandhi ED सोनिया से आज फिर पूछताछ ED कार्यालय पहुंची कांग्रेस अध्यक्ष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here