March 4, 2024

The Press Note

A News Blog

Ram Mandir Threat CM योगी, राम मंदिर समेत एसटीएफ चीफ मिली बम से उड़ाने की धमकी

1 min read
Ram Mandir Threat CM योगी, राम मंदिर समेत एसटीएफ चीफ मिली बम से उड़ाने की धमकी

Ram Mandir Threat CM योगी, राम मंदिर समेत एसटीएफ चीफ मिली बम से उड़ाने की धमकी

Ram Mandir Threat: राम मंदिर, सीएम योगी और एसटीएफ चीफ को बम से उड़ाने की धमकी

Ram Mandir Threat उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर धमकी मिली है। ईमेल के माध्यम से भारतीय किसान मंच के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को जो धमकी भेजी गई थी, उसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर और एसटीएफ प्रमुख को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। धमकी देने वाले ने खुद को आईएसआई से जुड़ा होने का दावा किया है। इस गंभीर मामले की जाँच के लिए सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है।

Tehreek-e-Hurriyat Ban ‘तहरीक-ए-हुर्रियत’ आतंकी संगठन घोषित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने बताया कि कल उन्हें ज़ुबेर अहमद नाम से एक ईमेल मिला था। इस ईमेल में श्री राम मंदिर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ प्रमुख को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। साथ ही, देवेंद्र तिवारी को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इस धमकी से संबंधित तिवारी ने सुशांत गोल्फ सिटी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने यह भी बताया कि पिछले ऐसे ही मामलों में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है, इस मामले में भी केवल आश्वासन दिया गया है।

ईमेल में क्या लिखा गया                                                                                                        इस धमकी भरे मेल में लिखा गया है कि “देवेंद्र तिवारी बहुत बड़ा गौ सेवक बनता है यह कई बार बच चुका है। हमारे लोग यूपी पहुंच चुके हैं अब ना राम मंदिर और ना देवेंद्र तिवारी ना योगी रहेगा, इन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा। जो लोग जश्न की तैयारी कर रहे हैं, हम लोग उसे मातम में बदल देंगे।” इस घड़ी में खतरे की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने त्वरित उपायों को लागू करते हुए सुरक्षा बढ़ाई है और देवेंद्र तिवारी को विशेष सुरक्षा प्रदान की जा रही है। इसके साथ ही, उपयुक्त अधिकारीगण जाँच शुरू कर रहे हैं ताकि आपत्तिजनक स्थिति से निपटा जा सके।

Ram Mandir Threat  CM योगी, राम मंदिर समेत एसटीएफ चीफ मिली बम से उड़ाने की धमकी
Ram Mandir Threat CM योगी, राम मंदिर समेत एसटीएफ चीफ मिली बम से उड़ाने की धमकी

देवेंद्र तिवारी ने कहा कि मेरी सुरक्षा को लेकर भी कोई कदम नहीं उठाया गया है। ऐसा लग रहा है कि मेरी हत्या के बाद ही ये लोग जागेंगे। वहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक, यूपी-112 के इंस्पेक्टर की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। बीती 27 दिसंबर की शाम 7:37 बजे के करीब भारतीय किसान मंच के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी के ईमेल पर मैसेज आया था। इसके बाद लखनऊ पुलिस के साथ ही यूपी एसटीएफ ने भी इस मामले में जांच शुरू कर दी है। बता दें, 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है। इससे पहले इस तरीके की धमकी यूपी पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बन कर सामने आई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *