Radhe Release : सलमान ख़ान की द मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड’,आज होगी रिलीज

0
62
Radhe Release सलमान ख़ान की द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेड',आज होगी रिलीज
Radhe Release सलमान ख़ान की द मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेड',आज होगी रिलीज

Radhe Release सलमान की फिल्म राधे आज हो रही है रिलीज, जानें कैसी है फिल्म?, रिव्यू यहां पढ़ें.

बॉलीवुड| सलमान खान की फिल्म राधे (Radhe)रिलीज  हो रही है आज दोपहर 12 बजे से आप इसे ZEEPlex और ZEE5 पर देख सकेंगे. लेकिन उससे पहले जान लीजिए कि ये फिल्म कैसी बनी है. हम आपके लिए लेकर आए हैं इस फिल्म का लाइव रिव्यू. हम राधे (Radhe) को देखते जा रहे हैं और आपको बताते जा रहे हैं क्या ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं?

Vaccine Rumor :- वैक्सीन की दूसरी डोज में देरी हो जाने से पहली डोज खराब नहीं होती.

Epidemic हर 100 साल में होता है महामारी का हमला, क्या ये प्रकृति का अपना तरीका है?

‘राधेः (Radhe) योर मोस्ट वांटेड भाई’ मीडिल-ईस्ट समेत कई देशो के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट की है. फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी और जैकी श्रॉफ हैं. फिल्म में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे जो ड्रग माफिया को खत्म करेंगे.

Twitter पर फिल्म (Radhe) को ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिल रहे हैं.

‘राधे’ एक टिपिकल बॉलिवुड फिल्‍म है, जिसमें ऐक्‍शन है, ड्रामा है, कॉमेडी है, कुछ-एक पंच वाले डायलॉग्‍स हैं. लेकिन ऐसी फिल्‍मों की लड़ाई सिर्फ एक चीज से होती है कि वह मनोरंजक भी हो, उसमें दोहराव भी न हो और साथ ही कुछ नया भी हो. डायरेक्‍टर प्रभु देवा ने अपने हिस्‍से की पूरी मेहनत की है कि वह यह सब फिल्‍म के जरिए दर्शकों को परोसे. हालांकि, फिल्‍म कई जगहों पर पटरी से उतरती भी है. लेकिन खतरनाक ऐक्‍शन और जबरदस्‍त विलेन के बूते यह फिल्‍म आपको बांधे रखती है.

फिल्‍म की शुरुआत दर्शकों पर अपना असर छोड़ती है. एक बदमाश दूसरे बदमाश को कोसता है. सलमान खान और रणदीप हुडा (Randeep Hooda) के बीच टकराव के कई सीन हैं, जो अच्‍छे लगते हैं. और इन सब से ऊपर फिल्‍म में जबरदस्‍त ऐक्‍शन है, जो नया भी है, स्‍टाइलिश भी और खूब खून-खराबा दिखाया गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here