PFI Activist Arrested पटना 2 संदिग्ध गिरफ्तार निशाने पर प्रधानमंत्री का बिहार दौरा
PFI Activist Arrested पटना 2 संदिग्ध गिरफ्तार निशाने पर प्रधानमंत्री का बिहार दौरा

 

PFI Activist Arrested बिहार के फुलवारी शरीफ में टेरर मॉड्यूल का SIMI-PFI कनेक्शन सामने आया है. अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पटना पुलिस का दावा है कि SIMI के सदस्यों के टारगेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे 

PFI Activist Arrested फुलवारी में गिरफ्तार दोनों अतहर परवेज और जलालुद्दीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना आगमन के समय पटना को दहलाने की साजिश रची थी. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर देश की इंटेलिजेंस एजेंसियां अलर्ट मोड में थी. समय रहते इन एजेसियों को इस साजिश का पता चल गया. आइबी के इनपुट पर स्थानीय पुलिस सक्रिय हुई और साजिश रचलने वाले परवेज और जलालुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया.
ANI

PFI Activist Arrested पटना पुलिस के मुताबिक उसे इंटेलिजेंस ब्यूरो से दो संदिग्ध लोगों के बारे में जानकारी मिली थी. गिरफ़़्तार किए गए लोगों का नाम मोहम्मद जलालुद्दीन और अतहर परवेजट है. गिरफ़्तार किए गए दोनों लोगों पर यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया गया है.

गिरफ़्तार किए गए अतहर परवेज़ के सगे भाई मंज़र पटना के गांधी मैदान ब्लास्ट मामले में अभियुक्त हैं.

ये लोग इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (पीएफ़आई) और राजनीतिक पार्टी एसडीपीआई (सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ़ इंडिया) से जुड़े बताए गए हैं.

हालांकि पीएफ़आई ने पुलिस के सभी आरोपों को खारिज किया है. पीएफ़आई ने कहा है कि सभी आरोप निराधार हैं और पीएफ़आई को बदनाम करने के लिए लगाए गए हैं.

PFI Activist Arrested अतहर परवेज और जलालुद्दीन को कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस ने परिजनों की नजर बचा कर बुधवार की देर रात बेऊर जेल भेज दिया. जेल में दोनों को विशेष सेल में रखा गया है. देर शाम पुलिस ने जब जलालुद्दीन को थाने पर बुलाया और उसे लेकर तेजी से निकल गयी तभी परिजनों को इस बात का शक हाे गया था कि जलालुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. परिजन पुलिस का पीछा कर रहे थे. पुलिस दाेनों को गर्दनीबाग थाना ले गयी थी. उनके परिजन भी वहां पहुंच गये. इसके बाद पुलिस ने दोनों को वहां से निकाला और रास्ते में ही सारी कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए दोनों को न्यायालय में पेश कर दिया, जहां से दोनों को बेऊर जेल भेज दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here