Paranormal expert: गौरव तिवारी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के रहस्यमयी मौत की अनसुनी दास्तान

0
130
Paranormal expert: गौरव तिवारी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के रहस्यमयी मौत की अनसुनी दास्तान
Paranormal expert: गौरव तिवारी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के रहस्यमयी मौत की अनसुनी दास्तान

Paranormal expert इंडि‍यन पैरानॉर्मल सोसायटी के सीईओ और फाउंडर गौरव तिवारी का निधन

 

इंडि‍यन पैरानॉर्मल सोसायटी के सीईओ और फाउंडर (Paranormal expert)  गौरव तिवारी का निधन, वह भी संदिग्ध परिस्थतियों में, हर किसी के लिए चौंकाने वाला मामला है। गौरव तिवारी पराविज्ञान और अंधविश्वास के दायरे में आने वाली ऐसे कई सवालों का जवाब लोगों के सामने रख चुके थे, जो सिर्फ वैज्ञानिक आधार को ही मानते और स्वीकारते हैं।

गौरव तिवारी की मौत गुरुवार (7 जुलाई 2016) को हुई थी। उनका शव द्वारका सेक्टर-19 में बने चित्रकूट धाम अपार्टमेंट में उनके घर के बाथरूम में मिला था। गौरव का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने पुलिस को बताया था कि यह मामला आत्महत्या का है।

32 साल का नौजवान गौरव अमेरिका से प्रोफेशनल पायलट की ट्रेनिंग बीच में छोड़ कर हिंदुस्तान लौट आया. यहां आकर उसने इंडियन पैरानॉर्मल सोसायटी का गठन किया.

गौरव के परिवारवालों का कहना है कि उसे किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। हाल ही में गौरव की शादी हुई थी और वह खुश भी था। कोई बीमारी भी नहीं थी। मौत से एक दिन पहले की आखिरी रात भी वो अपने काम पर लगा था। दिल्ली के एक और हॉन्टेड प्लेस की जांच कर रहा था। यहां तक कि मरने से बस मिनट भर पहले तक भी बिल्कुल ठीक था। गौरव के घर वाले यह कह रहे हैं कि वह कभी खुदकुशी नहीं कर सकता था। क्योंकि उसके पास मरने की कोई वजह ही नहीं थी।

High Court Delhi: Oxygen की कमी पर सख्त भीख मांगिए या चोरी कीजिए, अस्पतालों को ऑक्सीजन की आपूर्ति कीजिये

गौरव की पत्नी के मुताबिक मौत से कुछ दिन पहले गौरव ने उनसे कहा था कि कोई बुरी ताकत उन्हें अपनी ओर खींच रही है, जिस पर उनका कंट्रोल नहीं है। पत्नी ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया, उन्हें लगा कि ज्यादा काम की वजह से गौरव को ऐसा महसूस होता होगा।गौरव की पत्नी के मुताबिक मौत से कुछ दिन पहले गौरव ने उनसे कहा था कि कोई बुरी ताकत उन्हें अपनी ओर खींच रही है, जिस पर उनका कंट्रोल नहीं है। पत्नी ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया, उन्हें लगा कि ज्यादा काम की वजह से गौरव को ऐसा महसूस होता होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here