Oxygen Concentrator Case: 524 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का मामला, दिल्ली क्राइम ब्रांच करेगी खान चाचा रेस्टोरेंट की जांच

0
81
Oxygen Concentrator Case: 524 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का मामला, साउथ दिल्ली के रेस्टोरेंट्स में पुलिस की छापेमारी.
Oxygen Concentrator Case: 524 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का मामला, साउथ दिल्ली के रेस्टोरेंट्स में पुलिस की छापेमारी.

Oxygen Concentrator Case: 524 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का मामला, साउथ दिल्ली के रेस्टोरेंट्स में पुलिस की छापेमारी.

दिल्ली| देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस ने शुक्रवार को साउथ दिल्ली के दो बड़े नामचीन रेस्टोरेंट्स में छापेमारी कर 105 और ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर(Oxygen Concentrator) बरामद किए हैं. डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि गुरुवार को लोधी कॉलोनी थाना पुलिस 419 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर को जब्त करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया था.

आपको बता दें कि लोधी कालोनी के रेस्टोरेंट-बार से 419 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर(Oxygen Concentrator) मिलने के मामले में दक्षिण जिला पुलिस ने शुक्रवार को खान मार्केट के दो बड़े रेस्टोरेंट खान चाचा रेस्टोरेंट और टाउन हॉल रेस्टोरेंट में छापेमारी की थी. पुलिस ने दोनों रेस्टोरेंट से करीब 105 कन्संट्रेटर बरामद किए थे.

Thailand थाईलैंड से बुलाई कॉल गर्ल की अस्पताल में कोरोना से मौत, 7 लाख रुपये देकर लखनऊ बुलवाया था.

ANI

Assam:- हिमंत बिस्व सरमा या सर्बानंद सोनोवाल असम का मुख्यमंत्री कौन बनेगा?

पुलिस ने एक आरोपी की निशानदेही पर खान चाचा रेस्टोरेंट से 96 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर (Oxygen Concentrator) और टाउन हॉल से 9 कन्संट्रेटर मशीन बरामद की थीं. मामले में पुलिस अब तक कुल 524 मशीन बरामद कर चुकी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि तीनों ही रेस्टोरेंट का मालिक नवनीत कालरा नामक शख्स है.

इस पूरे मामले में उसकी भूमिका की जांच की जा रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में जल्द ही कुछ और लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है. दक्षिण जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया तक बुधवार को लोधी कालोनी थाना पुलिस ने सेंट्रल मार्केट लोधी कालोनी के एक रेस्टोरेंट में छापेमारी की थी.
वहां से पुलिस की टीम ने 419 कन्संट्रेटर बरामद कर चार लोग गौरव, सतीश सेठी विक्रांत और हितेश को गिरफ्तार किया था. आरोपी रेस्टोरेंट-बार नेग-जू में ऑनलाइन इन कन्संट्रेटर की कालाबाजारी कर रहे थे. पुलिस ने यहां से अन्य सामान भी बरामद किया.

रेस्टोरेंट-बार नवनीत कालरा नामक शख्स का था. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो हितेश ने बताया कि कुछ और कन्संट्रेटर खान मार्केट के रेस्टोरेंट खान-चाचा और टाउन हॉल में भी मौजूद है. पुलिस की टीम ने शुक्रवार को यहां छापेमारी कर कुल 105 कन्संट्रेटर बरामद किए. आरोपियों के पास से अब तक कुल 524 कन्संट्रेटर बरामद हो चुके हैं.

मामले की जांच कर रहे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि करोड़ों रुपये के कन्संट्रेटर के धंधे के पीछे बड़े नाम हो सकते हैं. रेस्टोरेंट के मालिक नवनीत कालरा व कुछ लोगों से पूछताछ जारी है. जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार का कहना है कि जल्द ही मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी भी हो सकती है. पुलिस सीसीटीवी व टेक्सीकल सर्विलांस की मदद से पूरे मामले की जांच में जुटी है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here