Nupur Sharma खादिम सलमान चिश्ती को सलाह देने वाले अजमेर दरगाह के सीओ अब हुआ एक्शन

0
10
Nupur Sharma The CO of Ajmer Dargah, who advised Khadim Salman Chishti, now took action
Nupur Sharma The CO of Ajmer Dargah, who advised Khadim Salman Chishti, now took action

 

Nupur Sharma: नुपुर शर्मा को अजमेर दरगाह खादिम ने धमकी दी थी। धमकी देने का वीडियो वायरल होने के बाद दरगाह खादिम सलमान चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया गया। अब सलमान चिश्ती का नया वीडिया सामने आया। जिसमें पुलिस चिश्ती से कह रही है कि ‘तू यही कहना की नशे में था। जिसके बाद सलमान चिश्ती को समझाने वाले दरगाह सीओ संदीप सारस्वत को हटा दिया गया है।

वीडियो सामने आने के बाद अजमेर पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है। Nupur Sharma Case सलमान चिश्ती का एक और वीडियो वायरल हुआ। इसमें पुलिस उसे बचाव का तरीका बताते हुए दिख रही है। चिश्ती से पुलिसकर्मी कैमरे में यह कहते हुए कैद हुए हैं कि बोल देना कि नशे में था। वीडियो में पुलिस चिश्ती को गिरफ्तार कर ले जाती नजर आ रही है। साथ ही आ जाओ की आवाज आ रही है। वीडियो में कोई कह रहा है कि हम साथ में ही हैं, चिंता मत कर। वहीं पुलिस वाले भी ‘चलो-चलो, बेफिकर रह’ भी कहते सुनाई दे रहे हैं। पुलिस उससे पूछती है कि कौन सा नशा कर रखा था वीडियो बनाते समय? इसके बाद पुलिसकर्मी खुद ही उसे कानून से बचने की सलाह देते हुए कहते हैं कि बोल देना, नशे में था। इससे पहले एएसपी विकास सांगवान ने भी यही कहा था कि खादिम Nupur Sharma Case भड़काऊ बयान देते समय नशे में था।

राजस्थान पुलिस मुख्यालय की ओर से आदेश जारी कर दरगाह डीएसपी संदीप सारस्वत को एपीओ कर दिया गया है। अजमेर स्थित ख्वाजा साहब की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने वीडियो बनाया था। जिसमें उसने नुपुर शर्मा Nupur Sharma की गरदन लाने वाले को अपना मकान और अन्य उपहार देने की बात कही थी। यह वीडियो सामने आने के बाद दरगाह थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया साथ ही मंगलवार देर रात सलमान चिश्ती को उसके घर से पकड़ लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here