Nishank Rathore Death Mystery B.Tech छात्र निशंक की मौत मर्डर या सुसाइड
Nishank Rathore Death Mystery B.Tech छात्र निशंक की मौत मर्डर या सुसाइड

 

Nishank Rathore Death Mystery इंजीनियरिंग छात्र निशांक राठौर केस में कई एंगल सामने आ रहे हैं। सिर तन से जुदा मैसेज की जांच के दौरान यह बात भी सामने आई है

इंजीनियरिंग छात्र निशांक राठौर (nishank rathore ) केस की जांच अब कई दिशा में मुड़ गई है। निशांक की मौत मामले में सिर तन से जुदा मैसेज ने सस्पेंस बढ़ा दिया था। काफी बवाल के बाद सरकार की तरफ से एसआईटी गठित की गई थी। एसआईटी ने बुधवार को मामले की जांच शुरू कर दी तो कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। इसके बाद इस केस की जांच दूसरी दिशा में भी मुड़ रही है। मामले की जांच रायसेन पुलिस कर रही है। एसआईटी में भोपाल पुलिस को जगह नहीं मिली है। वहीं, किराए पर स्कूटी लेते हुए निशांक राठौर का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि उसने इसके लिए ऑनलाइन पेमेंट किया था।

दरअसल, इंजीनियरिंग छात्र निशांक राठौर (nishank rathore )की मौत से पहले उसके पिता के फोन पर एक मैसेज आया था। इसमें लिखा था कि राठौर साहब आपका बेटा बहुत बहादुर था। साथ ही में सिर तन से जुदा वाला भी मैसेज था। इसके बाद इस केस में धार्मिक एंगल सामने आ गया था। लोगों की मांग पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले की जांच एसआईटी से करवाने के निर्देश दिए थे। रायसेन के एडिशनल एसपी अमृतलाल मीणा के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई। एसआईटी की जांच में पहले ही दिन अहम सुराग हाथ लगे हैं।

भोपाल में बीटेक छात्र निशांक राठौर (nishank rathore )की मौत की जांच में नए खुलासे हुए हैं. पुलिस के मुताबिक निशांक ने कई चाइनीज ऐप से लोन ले रखा था. ऐप के लोग उसे पैसा वापस करने का दबाव बना रहे थे. इसके साथ ही वो उसे ब्लैकमेल भी कर रहे थे. इस वजह से वह तनाव में था. पुलिस का कहना है कि उसने अपने कुछ दोस्तों से भी पैसे उधार लिए थे. इन पैसों को उसने मौज-मस्ती पर खर्च किए थे.पुलिस उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here