Mukul Roy बंगाल में बीजेपी को बड़ा झटका मुकुल रॉय की होगी TMC में घर वापसी

0
29
Mukul Roy बंगाल में बीजेपी को बड़ा झटका मुकुल रॉय की होगी TMC में घर वापसी
Mukul Roy बंगाल में बीजेपी को बड़ा झटका मुकुल रॉय की होगी TMC में घर वापसी

 

पश्चिम बंगाल में विधानसभा हारने के बाद भाजपा को एक और बड़ा झटका मुकुल रॉय (Mukul Roy)की होगी TMC में घर वापसी। उनके टीएमसी जॉइन को लेकर आज ही फैसला हो सकता है। टीएमसी की लीडरशिप के साथ कोलकाता में आज उनकी मीटिंग होने वाली है, जिसके बाद वह पार्टी में शामिल होने को लेकर फैसला लेंगे। इससे पहले बुधवार को टीएमसी के सीनियर लीडर और सांसद सौगत रॉय ने भी मुकुल रॉय (Mukul Roy) के पार्टी में आने के स्पष्ट संकेत दिए थे। सौगत रॉय ने मुकुल की तारीफ करते हुए कहा था कि भले ही वह टीएमसी छोड़कर गए थे, लेकिन सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ कभी खुलकर कुछ नहीं कहा था।

Jagannath Temple जगन्नाथ मंदिर के 9 रहस्य जिसका जवाब विज्ञान के पास भी नहीं है
Sex Life शारीरिक सम्बन्ध बनाने के वक़्त रखे इन सभी बातों का खास ख्याल

ANI

सौगत रॉय के इस बयान के बाद से ही उन कयासों को बल मिला था, जिनमें मुकुल रॉय (Mukul Roy)के बीजेपी छोड़कर टीएमसी जाने की बात कही जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम ममता बनर्जी की मौजूदगी में ही मुकुल रॉय टीएमसी में वापसी कर सकते हैं। मुकुल रॉय (Mukul Rai)की टीएमसी में घर वापसी बीजेपी के लिए करारा झटका होगी, जो उन्हें बंगाल में अपने भविष्य के लिहाज से अहम मान रही थी। मुकुल रॉय ने 2017 में बीजेपी का दामन थामा था और हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में टीएमसी के कई नेताओं को तोड़ने के पीछे उनका ही रोल बताया गया था। लेकिन अब उनका ही पार्टी से जाना एक बड़ा झटका है।

कहा जा रहा है कि मुकुल रॉय (Mukul Roy) लंबे समय से बीजेपी में उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। इस साल हुए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में कृष्णानगर दक्षिण से जीतने के बाद मुकुल रॉय (Mukul Roy) के टीएमसी में वापसी की अटकलें लग रही थीं। इसके पीछे वजह यह भी बताई गई कि बंगाल में विपक्ष के नेता के रूप में उनका नाम न आगे बढ़ाकर सुवेंदु अधिकारी को इसकी कमान सौंप दी गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here