Liquor smuggling: रायपुर में अंग्रेजी शराब की तस्करी करते दो गिरफ्तार

0
59
Liquor smuggling: रायपुर में अंग्रेजी शराब की तस्करी करते दो गिरफ्तार
Liquor smuggling: रायपुर में अंग्रेजी शराब की तस्करी करते दो गिरफ्तार

Liquor smuggling वैध रूप से शराब की तस्करी/भण्डारण/खरीदी/बिक्री एवं नशा का काला कारोबार करने वालों के खिलाफ रायपुर पुलिस का यह अभियान लगातार रहेगा जारी।

रायपुर। रायपुर में लॉकडाउन के दौरान सतर्क रायपुर पुलिस की सायबर सेल की टीम ने थाना खरोरा में दो व्यक्तियों को मध्यप्रदेश की अंग्रेजी शराब(Liquor smuggling) के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर खरोरा क्षेत्रांतर्गत ग्राम मुरा बांगोली रोड के पास मोटर सायकल को रुकवाने का प्रयास किया गया, तो उसमें सवार युवक ने वाहन को तेज गति करते हुए भागने का प्रयास किया।

टीम ने दौड़ाकर वाहन एवं उसमें सवार व्यक्तियों को पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम कमलेश साहू उम्र 34 साल पिता होला राम साहू निवासी मुर्राभट्ठी गुढ़ियारी रायपुर एवं सन्नी चैहान पिता चैन सिंह चैहान उम्र 30 साल निवासी डबरीपारा खमतराई रायपुर बताया। टीम के ने बैग की तालाशी ली, तो उसमें 101 पौवा अंग्रेजी शराब मिली।

EarthQuake असम ,अरुणाचल के ईंटानगर से लेकर बंगाल के कूचबिहार साथ ही बिहार के कई जिलों में भूकंप के झटके.

बताया जा रहा है कि जब्त की गई शराब की कीमती 10,000 रुपये है। पुलिस ने शराब तस्करी (Liquor smuggling)में प्रयुक्त बाइक को जब्त कर आरोपियों का थाना खरोरा के सुपुर्द कर दिया। वहां आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 167/21 धारा 34(2) आबकारी एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही किया गया।

आरोपियों से जब्त शराब मध्य-प्रदेश राज्य की है, जिसके संबंध में आरोपियों से विस्तृत पूछताछ की जा रही है। अवैध रूप से शराब का तस्करी(Liquor smuggling)/भण्डारण/खरीदी/बिक्री एवं नशा का काला कारोबार करने वाले कारोबारियों के विरूद्ध रायपुर पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा।

बताते चलें कि एसएसपी अजय कुमार यादव ने लाॅकडाउन के दौरान अन्य राज्यों से आने वाले शराब की तस्करी (Liquor smuggling)रोकने एवं अवैध रूप से शराब की बिक्री करने वालों की पतासाजी व तस्दीक कर कार्यवाही करने के लिए मातहत अधिकारियों और पुलिस कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं।

The Press Note

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here