Lalu Prasad Yadav राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव हॉस्पिटल में भर्ती, एयर एंबुलेंस से लाया जाएगा दिल्ली
Lalu Prasad Yadav राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव हॉस्पिटल में भर्ती, एयर एंबुलेंस से लाया जाएगा दिल्ली

 

Lalu Prasad Yadav पटना के पारस अस्पताल में भर्ती बिहार के पूर्व सीएम व राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की हालत नाजुक है। उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाने की तैयारी की जा रही है। इस बीच, पीएम नरेंद्र मोदी ने लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के पुत्र तेजस्वी यादव से फोन पर चर्चा कर स्वास्थ्य की जानकारी ली। तेजस्वी ने बिहार की जनता से भावुक अपील भी की है। सीएम नीतीश कुमार ने आज पारस अस्पताल जाकर राजद प्रमुख का हालचाल जाना।

यादव (Lalu Prasad Yadav) के पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि पूर्व सीएम के फेफड़े में पानी भर गया है। हालत नाजुक होने से उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही है। राजद प्रमुख को बेहतर इलाज के लिए आज दोपहर बाद एयर एंबुलेंस से दिल्ली एम्स ले जाया जाएगा। राजद प्रमुख की हालत स्थिर बताई जा रही है। कई डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। राजद के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक पूरी टीम उनकी निगरानी कर रही है।
राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि प्रधानमंत्री ने तेजस्वी यादव से बात की और राजद सुप्रीमो के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। प्रधानमंत्री ने राजद प्रमुख के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

तेजस्वी यादव ने देर रात अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए लोगों से अपील की है कि वह लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) को अस्पताल में देखते ना आए। अस्पताल की व्यवस्था इससे चरमरा रही है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav)से मुलाकात करने के बाद कहा कि ‘हमें लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब होने की सूचना मिली, इसके बाद हमने हॉस्पिटल से जानकारी ली. लालू प्रसाद यादव के तबीयत की आज खुद हम मुलाकात करने के लिए लालू प्रसाद यादव से आए हैं. पहले से स्थिति लालू प्रसाद यादव की बेहतर लालू प्रसाद यादव को दिल्ली में ले जाकर उनका सारा टेस्ट कराना चाहिए यह बेहतर होगा.

Twitter

Facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here