Karan Mehra पत्नी के साथ मारपीट के आरोप में एक्टर कारन महरा गिरफ्तार

0
77

Karan Mehra : करन मेहरा पर पर धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

नई दिल्ली| एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra)और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल के बीच कई दिनों से अनबन की खबरें आ रही थी। अब खबर आ रही है कि करण मेहरा (Karan Mehra) को पत्नी निशा रावल के साथ घरेलू हिंसा करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस वक्त करण मेहरा गोरेगांव पुलिस स्टेशन में हैं और मुंबई पुलिस उनका बयान दर्ज कर रही हैं।

अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) टीवी की दुनिया में सबसे लोकप्रिय नाम है, जो सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक सिंघानिया की मुख्य भूमिका में थे। उनके साथ लीड रोल में हिना खान थीं, जिन्होंने अक्षरा का रोल निभाया था। करण ने ‘बिग बॉस 10’ में भी भाग लिया था और निशा के साथ ‘नच बलिए 5’ और ‘किचन चैंपियन 5’ का भी हिस्सा रहे थे।

न्यूज एजेंसी ANI ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

Balrampur बलरामपुर की राप्ती नदी में PPE किट पहनकर फेंका कोरोना मरीज का शव.
Upendra Nath Rajkhowa : भारत के एक-लौते जज जिन्हे दी गई थी फांसी की सजा.
Shri Prakash shukla :- 25 साल का लड़का जिसने मुख्यमंत्री की सुपारी 6 करोड़ में ली

निशा और करण (Karan Mehra) की बात करें तो पिछले दिनों दोनों की शादी में दिक्कत को लेकर खबरें आई थीं. हालांकि, निशा रावल ने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था. निशा ने कहा  कि ये सच नहीं है. निशा और करण 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. उन्हें इस शादी से एक बेटा भी है. बेटे का नाम कविश है. निशा सोशल मीडिया पर अक्सर बेटे के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. करण और निशा की जोड़ी को भी फैंस काफी पसंद करते रहे हैं.

वहीं निशा रावल की बात करें तो वो शो शादी मुबारक, केसर और मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की में नजर आ चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here