February 29, 2024

The Press Note

A News Blog

Jharkhand Congress झारखंड़ कांग्रेस के 3 विधायक गिरफ्तार भरी मात्रा में कॅश बरामद

1 min read
Jharkhand Congress झारखंड़ कांग्रेस के 3 विधायक गिरफ्तार भरी मात्रा में कॅश बरामद

Jharkhand Congress झारखंड़ कांग्रेस के 3 विधायक गिरफ्तार भरी मात्रा में कॅश बरामद

 

Jharkhand Congress विधायक इरफान अंसारी, राजेश कच्छप, और नमन विक्सल की गाड़ी को पश्चिम बंगाल के हावड़ा में पुलिस ने रोका है। इन तीनों कांग्रेसी विधायकों के वाहन पर सवारी के दौरान बड़ी मात्रा में नकदी पायी गई है। हावड़ा ग्रामीण की पुलिस अधीक्षक, स्वाति भंगालिया, ने बताया कि शनिवार को एक गुप्त सूचना के आधार पर वाहन जांच के अभियान को चलाया गया था। इस अभियान के दौरान एक गाड़ी पर सवार लोगों को रोका गया और उनके पास पांच-पांच सौ के नोट मिले। यह नकदी मिलने की घटना के पश्चात, पुलिस ने तत्काल वाहन की जांच की और इसमें नकदी की भारी मात्रा पाई गई। वाहन में पायी गई नकदी को गिनने के लिए कई मशीनें भी लाई गई हैं। एसपी स्वाति भंगालिया ने बताया कि शनिवार शाम को विधायक की गाड़ी को पांचला थाना क्षेत्र में रोका गया और उसमें हावड़ा के रानीहाटी मोड पर नकदी की मात्रा पाई गई। इस घटना को जानते ही पुलिस टीम ने इसकी जांच के लिए तत्काल कार्रवाई की।

Sanjay Raut Arrested ED के टीम ने संजय राउत को हिरासत में लिया

उन्होंने बताया कि बताया कि वाहन पर झारखंड कांग्रेस Jharkhand Congress के तीन विधायक इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन विक्सल कोंगाड़ी के अलावा दो अन्य लोग सवार थे। गाड़ी के अंदर बेहिसाबी नकदी थी। एसपी ने बताया कि नकदी कितनी है, यह बता पाना फिलहाल संभव नहीं है। बैंक अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा है। काउंटिंग मशीन से नकदी की गिनती की जाएगी। उन्होंने कहा कि विधायकों से पूछताछ की जा रही है। गाड़ी पर जामताड़ा विधायक का बोर्ड भी लगा हुआ है। मामले की जांच जारी है।

इरफान अंसारी जामताड़ा के विधायक है, जबकि नमन विक्सल कोंगाड़ी कोलेबिरा और राजेश कच्छप खिजरी से कांग्रेस विधायक है। बताया गया है कि इन तीनों विधायकों को कल से पार्टी ने नेता खोज रहे थे। लेकिन उनका मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा था। इस बीच आज गुप्त सूचना के आधार पर उन्हें पश्चिम बंगाल से पकड़ा गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *