March 4, 2024

The Press Note

A News Blog

Jalandhar DSP Murder Case सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से खुलासा

1 min read
Jalandhar DSP Murder Case सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से खुलासा

Jalandhar DSP Murder Case सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से खुलासा

 

Jalandhar DSP Murder Case डीएसपी दलबीर सिंह दयोल का मामला सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से नई जानकारियां सामने आई हैं।

Jalandhar DSP Murder Case एक महत्वपूर्ण तथ्य के रूप में, जालंधर पुलिस ने डीएसपी दलबीर सिंह देओल की परेशान कर देने वाली हत्या मामले को हल कर दिया है, जिससे क्षेत्र को हिला दिया गया था। मुख्य संदेहित, ऑटो ड्राइवर विजय कुमार, जो कि एक नशेड़ी हैं, उसे गिरफ्तार किया गया है और उसे इस सीनियर पुलिस अधिकारी की हत्या का आरोप लगाया गया है।

Jyoti CNC IPO 9 तारीख को खुल रहा IPO, प्राइस बैंड का किया ऐलान

सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से खुलासा Jalandhar DSP Murder Case दलबीर सिंह दयोल का मामला

डीएसपी दलबीर सिंह दयोल (Jalandhar DSP Murder Case) की दुर्भाग्यपूर्ण मौत के मामले की जांच में सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से नई जानकारियां सामने आई हैं। फुटेज में दिखाया गया है कि डीएसपी दयोल ने वर्कशाप चौक के पास स्थित एक ढाबे में नॉनवेज खाया था, जिसमें वे एक ऑटो ड्राइवर के साथ थे। इसके बाद, शराब ठेके के कैमरों से आया वीडियो में दिखाया गया है कि डीएसपी दयोल ने अपना रिवॉल्वर ऑटो चालक की दिशा में उठाया था।

ये नई जानकारियां उस रात के घटनाक्रमों की रोशनी डालती हैं। इसमें दावा किया जा रहा है कि डीएसपी दलबीर सिंह दयोल Jalandhar DSP Murder Case ने वर्कशाप चौक के पास स्थित एक स्थानीय ढाबे में खाना खाया था, जिसमें एक ऑटो चालक भी उपस्थित था। शराब ठेके की कैमरों से मिली ताजा जानकारी ने घटना के संदर्भ में नया दृष्टिकोण प्रस्तुत किया है, जहां डीएसपी दयोल ने ऑटो चालक को अपनी बंदूक दिखाई थी।

Jalandhar DSP Murder Case सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से खुलासा
Jalandhar DSP Murder Case सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से खुलासा

दिल्ली के वर्कशॉप चौक के आसपास घटित घटना में डीएसपी दलबीर सिंह दयोल Jalandhar DSP Murder Case की हत्या हो गई है। इस मामले में आरोपी, जो एक ऑटो चालक है, ने डीएसपी को गाली देने पर उसकी हत्या कर दी। सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पायी गई जानकारी के मुताबिक, इस वक्त डीएसपी नशे में थे और ऑटो चालक से मुठभेड़ हुई जिसमें उन्होंने ऑटो चालक को गाली दी। इसके बाद चालक ने डीएसपी की रिवॉल्वर से गोली मार दी, जिससे डीएसपी दलबीर सिंह दरद्दी गंभीर रूप से घायल हो गए। वे इलाज के दौरान ही इस दुर्दांत हमले की चपेट में आए और उनकी मौत हो गई।

स्थानीय पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी तहरीर दर्ज की गई है। इस मामले में अभी भी जारी जांच जारी है, जिसमें घटना के पीछे के अन्य संबंधित दस्तावेजों और साक्ष्यों की जांच की जा रही है।

,

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *