Jaipur Golden Hospital Delhi: दिल्ली: जयपुर गोल्डन अस्पताल में 20 मरीजों की मौत

0
100
Jaipur Golden Hospital Delhi: दिल्ली: जयपुर गोल्डन अस्पताल में 20 मरीजों की मौत
Jaipur Golden Hospital Delhi: दिल्ली: जयपुर गोल्डन अस्पताल में 20 मरीजों की मौत

Jaipur Golden Hospital Delhi ऑक्सीजन की कमी से सैकड़ों मरीजों की सांसें अटकीं 20 मरीजों की मौत.

दिल्ली के कई अस्पतालों में अब भी ऑक्सीजन की भारी किल्लत बनी हुई है। गंभीर रूप से पीड़ित कोरोना के मरीजों को ऑक्सीजन की कमी के चलते राजधानी के किसी भी अस्पताल में जगह नहीं मिल पा रही है। ऐसे में लोगों के बीच खौफ और भय का माहौल है। दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल (Jaipur Golden Hospital) में शुक्रवार रात 20 मरीजों की मौत हो गई। अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी अब भी बरकरार है और 200 से अधिक मरीजों की सांसों पर संकट बना हुआ है।

यहां शाम 5 बजे ऑक्सीजन सप्लाई आनी थी, लेकिन रात 12 बजे ऑक्सीजन मिली और वो भी आधी। अस्पताल में अभी आधे घंटे की ऑक्सीजन बची है। अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक ने कहा कि मरने वाले सभी 20 मरीज ऑक्सीजन पर थे, ऑक्सीजन न होने से हमें फ्लों कम करना पड़ा था। मैं ये नहीं कह रहा कि ऑक्सीजन की कमी से मौत हुई हैं, लेकिन एक बड़ी वजह ये भी हो सकती है।

Twitter

Paranormal expert: गौरव तिवारी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के रहस्यमयी मौत की अनसुनी दास्तान

इधर, रोहिणी जिले के डीसीपी को जयपुर गोल्डन अस्पताल (Jaipur Golden Hospital) में मरीजों की मौत के बारे में कोई जानकारी नहीं है. न्यूज 18 के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अस्पताल में ऑक्सीजन कमी से 20 मरीजों की कोई जानकारी अब तक उनके पास नहीं आई है. उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी तक अस्पताल की ओर से भी मौत का कोई आंकड़ा शेयर नहीं किया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी से 25 मरीजों की मौत का मामला सामने आया था. आज भी राजधानी के कई अस्पतालों ने ऑक्सीजन खत्म होने की जानकारी दे दी है.

राहत की बात है कि दिल्ली के तुगलकाबाद इंस्टीट्यूशनल एरिया में स्थित बत्रा अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने के कुछ ही मिनट के अंदर दिल्ली सरकार ने ऑक्सीजन की आपात आपूर्ति की. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here