Jahangirpuri Crime पिता के साथ हुई मारपीट का बदला नाबालिग बेटे ने गोली मारकर लिया
Jahangirpuri Crime पिता के साथ हुई मारपीट का बदला नाबालिग बेटे ने गोली मारकर लिया

 

Jahangirpuri Crime दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में नाबालिग द्वारा एक शख्स को गोली मारने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आरोपी ने अपने पिता की पिटाई का बदला लेने के लिए गोली चलाई थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि पीड़ित पार्क के पास बैठा हुआ था। इसी दौरान तीन नाबालिग लड़के उसके पास आए। जिनमें से एक ने उसे गोली मारी और तीनों वहां से भाग गए।

गोली सीधे पीड़ित की आंख में जाकर लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है और फिलहाल हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि उन्हें पीसीआर कॉल के माध्यम से शुक्रवार शाम करीब पांच बजे घटना की जानकारी मिली थी।

Bundelkhand Expressway पीएम मोदी करेंगे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत बीजेआरएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे बाद में हायर सेंटर में रेफर किया गया. पुलिस ने बताया कि 36 वर्षीय जावेद अहमद अंसारी का बेटा है जो जहांगीरपुरी Jahangirpuri Crimeके एच-4 में रहता है. जावेद की आंख में गोली लगी है. जावेद ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम लगभग 5 बजे जब वह एच-3 ब्लॉक के पास स्थित पार्क में बैठा था तभी उसके परिचित तीन नाबालिग लड़के वहां आए और उनमें से एक लड़के ने उसके चेहरे पर गोली चला दी और उसके बाद तीनों वहां से भाग गए. फिलहाल जावेद का इलाज जारी है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

वहीं इस संबंध में थाना जहांगीरपुरी Jahangirpuri Crime में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस ने एक देशी पिस्तौल बरामद किया है. उन्होंने खुलासा किया कि घायल जावेद ने लगभग 7 महीने पहले गिरफ्तार आरोपी नाबालिग के पिता को पीटा था. इसी का बदला लेने के लिए उन्होंने गोली मारी थी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here