Indian Airforce वायुसेना कर्मचारी के घर में घुसकर की पत्नी और बेटे की हत्या

0
19
Indian Airforce वायुसेना कर्मचारी के घर में घुसकर की पत्नी और बेटे की हत्या
Indian Airforce वायुसेना कर्मचारी के घर में घुसकर की पत्नी और बेटे की हत्या

 

नई दिल्ली। भारतीय वायु सेना (Indian Airforce) में कार्यरत एक शख्स की पत्नी और 27 वर्षीय बेटे के सिर पर डंबल से करीब 9-10 बार वार करके उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारे ने दोनों के शवों को बेरहमी से कुचल दिया। घटना मंगलवार शाम करीब 7:00 बजे के आसपास पालम गांव थाना इलाके की है। जिसकी सूचना मृत महिला के पति ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ हालत में दोनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Jagannath Temple जगन्नाथ मंदिर के 9 रहस्य जिसका जवाब विज्ञान के पास भी नहीं है.

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेने के बाद मौके की छानबीन की और घर से साक्ष्य उठाने के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया। घर का सामान भी बिखरा हुआ मिला है। शुरूआती जांच में पुलिस ने वारदात में किसी परिचित के शामिल होने से इनकार नहीं किया है। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद घर से सीसीटीवी का डीबीआर भी अपने साथ ले गए हैं।

जिला पुलिस उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त बबीता वर्मा (52) और उसके बेटे गौरव (27) के रूप में हुई है। बबीता अपने पति कृष्ण स्वरूप सुधीर और गौरव के साथ राजनगर पार्ट एक में रहती थी। कृष्ण स्वरूप सुधीर (55) पालम स्थित वायु सेना (Indian Airforce) के शिक्षण संस्थान में एकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं। गौरव हैदराबाद स्थित डेल कम्प्यूटर में काम करता था, लेकिन पिछले एक साल से बेरोजगार था और अपने माता-पिता के पास रहता था। इनके मकान में भूतल पर किराएदार रहते हैं, जबकि पहली और दूसरी मंजिल पर बबीता अपने परिवार के साथ रहती थी।

मंगलवार शाम सुधीर ड्यूटी से घर पहुंचे। घर का दरवाजा खुला था। कमरे में घुसते ही उसने अपनी पत्नी का लहूलुहान शव देखा। उसने अपने बेटे को आवाज लगाई, घर में खून बिखरा पड़ा था। कोई आवाज नहीं आने पर वह दूसरे कमरे में गए जहां उनके बेटे का शव पड़ा था। दोनों पर डंबल से हमला किया गया था। दोनों का शव देखकर सुधीर ने शोर मचाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी। दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलने पर आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया और सभी वहां पहुंच गए।

मृतक अपने बेटे और पति कृष्ण स्वरूप सुधीर के साथ राज नगर पार्ट-1 की गली नंबर 6 में स्थित मकान संख्या आरजेडबी-161 में रहती थी। परिवार में केवल 3 सदस्य थे। बताया जाता है कि उक्त मकान उनका अपना है। फिलहाल पुलिस हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

महिला के पति से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना को लेकर स्थानीय पुलिस को मंगलवार शाम करीब 7:00 बजे सूचना मिली थी। पुलिस टीम राज नगर पार्ट वन स्थित उक्त घर में पहुंची जहां की पहली और दूसरी मंजिल पर मां बेटे का शव खून से लथपथ पड़ा था।

दोनों के सिर पर (Indian Airforce)से कई वार कर सिर को पूरी तरह से कुचल दिए जाने के निशान थे। घटना की सूचना देने वाले महिला के प्रति कृष्ण स्वरूप सुधीर भी मौके पर मिले। जो एयरफोर्स में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं। उनका ऑफिस एयर फोर्स स्टेशन पालम के c-wing में है। उन्होंने बताया कि परिवार में उनकी पत्नी और बेटा था। बेटा गौरव हैदराबाद में कंप्यूटर की कंपनी में काम करता था, लेकिन पिछले 1 साल से वो बेरोजगार था और घर पर ही रह रहा था।

पुलिस सूत्रों (Indian Airforce)ने बताया कि घटना को लेकर मृतक के प्रति कृष्ण स्वरूप ने पुलिस को 7:08 पर शाम को कॉल की थी और पत्नी व बेटे की हत्या हो जाने की जानकारी दी। जब पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि महिला का पति करीब 6:00 बजे के आसपास ही घर पहुंच गया था, जिसके बाद पुलिस उससे पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर उसने 1 घंटे बाद पुलिस को घटना की जानकारी क्यों दी? हालांकि इस मामले में पुलिस की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं मिल पाया है।

The Press Note

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here