India vs England-कोहली के सवाल पर भड़के रोहित शर्मा, विराट के फॉर्म को लेकर सवाल किया गया तो वे भड़क गए
India vs England-कोहली के सवाल पर भड़के रोहित शर्मा, विराट के फॉर्म को लेकर सवाल किया गया तो वे भड़क गए

 

India vs England भारतीय कप्तान रोहित शर्मा गुरुवार रात को विराट कोहली के सवाल पर भड़क गए। दूसरी ओर इंग्लैंड (India vs England)के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने कोहली का बचाव किया है। ये दोनों दूसरे वनडे के बाद पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में मीडिया से चर्चा कर रहे थे। जब रोहित शर्मा से विराट के फॉर्म को लेकर सवाल किया गया तो वे भड़क गए।

35 साल के भारतीय कप्तान ने झल्लाते हुए कहा कि मुझे यह समझ नहीं आ रहा कि इस पर इतनी चर्चा क्यों हो रही है? कोहली ने बहुत सारे मैच (India vs England) खेले हैं। वे बीते कई साल से खेल रहे हैं और वे सचमुच महान बल्लेबाज है तो उन्हें किसी तरह के आश्वसन की जरूरत नहीं है। मैंने पिछली बार इस पर चर्चा की थी। फॉर्म ऊपर नीचे होती है, यह किसी भी क्रिकेटर के करियर का हिस्सा है। उन्हें बस एक या दो अच्छी पारियों की जरूरत है।

रोहित ने कहा कि मुझे भरोसा भी है कि जो लोग क्रिकेट समझते हैं वे भी ऐसा ही सोचते होंगे। रोहित ने कहा कि बंदे ने इतने रन बनाए हैं, उनकी ऐवरेज देखो, उन्होंने कितने शतक जमाए हैं ये देखो। उन्हें यह सब करने का अनुभव है। हर खिलाड़ी के करियर में बुरा दौर आता है। दुनिया में ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं है, जिसने हर मैच (India vs England)में रन बनाए हों।

दूसरी ओर जोस बटलर ने विराट कोहली का बचाव करते हुए कहा कि उनके प्रदर्शन पर सवाल नहीं उठाए जा सकते। उन्होंने कई साल अच्छा प्रदर्शन किया है। हमें सोचना चाहिए कि वे भी इंसान हैं और वे भी कम स्कोर में आउट हो सकते हैं। वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here