Gujarat Crime गुजरात के बोरसाड में पुलिसकर्मी की ट्रक से कुचलकर हत्या
Gujarat Crime गुजरात के बोरसाड में पुलिसकर्मी की ट्रक से कुचलकर हत्या

 

Gujarat Crime गुजरात के बोरसाड में एक पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमला होने का मामला प्रकाश में आया है. इस तरह के मामले अभी हरियाणा और झारखंड में सामने आए थे. जब संदिग्ध वाहनों को रोकने की कोशिश करने वाले पुलिसकर्मियों को अपनी जान गंवानी पड़ी है.

समाचार एजेंसी एएनआई (Gujarat Crime)की एक खबर के मुताबिक आनंद के डीएसपी अजीत राय ने कहा कि ट्रक के चालक की पहचान कर ली गई है. मामले की जांच जारी है. इस तरह के मामले अभी हरियाणा और झारखंड में सामने आए थे. जब संदिग्ध वाहनों को रोकने की कोशिश करने वाले पुलिसकर्मियों (Gujarat Crime)को अपनी जान गंवानी पड़ी है. झारखंड के रांची में पुलिस उपनिरीक्षक संध्या टोपनो को एक संदिग्ध वाहन ने कुचल दिया. जिससे उनकी मौत हो गई. हरियाणा के नूंह जिले में खनन माफिया की गतिविधियों पर लगाम लगाने की कोशिश में डीएसपी सुरेंद्र सिंह की मौत हो गई. खनन माफिया ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह पर डंपर चढ़ाकर उनकी हत्या कर दी.

डीएसपी अजीत आर ने बताया कि ट्रक राजस्थान लाइसेंस प्लेट का था। वारदात को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। उधर, इलाज के दौरान किरण राज की मौत हो गई। ट्रक चालक की पहचान कर ली गई है और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

झारखंड की राजधानी रांची में पशु तस्करों ने संध्या टोपनो नाम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर को वाहन चेकिंग के दौरान कुचलकर मार डाला। टोपनो तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं। आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर लिया गया है। रांची के एसएसपी ने इसकी जानकारी दी। यह घटना बुधवार की सुबह तीन बजे की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर थाना प्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी (Gujarat Crime) पहुंचकर दरोगा के शव को अपने कब्जे में ले लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here