Gang Rape – छत्तीसगढ़ की युवती को फॉर्म हाउस में बंधक बनाकर किया गैंगरेप

0
29
Gang Rape - छत्तीसगढ़ की युवती को फॉर्म हाउस में बंधक बनाकर किया गैंगरेप
Gang Rape - छत्तीसगढ़ की युवती को फॉर्म हाउस में बंधक बनाकर किया गैंगरेप

 

इंदौर में बिल्डर ने सरकारी टीचर से शादी की। दोस्तों से गैंगरेप(Gang Rape) करवाया। उसके प्राइवेट पार्ट और बॉडी के दूसरे हिस्सों को सिगरेट से दागा। दांत से काटा। आरोपियों ने छत्तीसगढ़ की 32 साल की इस सरकारी टीचर को फार्म हाउस पर बंधक बनाकर रखा था। पुलिस ने फार्म हाउस मालिक बिल्डर, उसके 3 दोस्तों और एक नौकर पर FIR दर्ज की है।

Virat Kohli Captaincy ट्वीट करते हुए विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी से दिया इस्तीफा

जानकारी के मुताबिक युवती मूल रूप से बीजाघाट, बेमेतरा छत्तीसगढ़ की निवासी है। युवती की उम्र 32 वर्ष है। शनिवार को उसने शिप्रा पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई। इसमें बताया कि राजेश विश्वकर्मा से मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर पहचान हुई थी। इसके बाद बातचीत शुरू हुई।

राजेश ने उससे  शादी का वादा किया और अपने साथ इंदौर लाया। यहां उसके फॉर्म हाउस पर  रखा। वह शादी का वादा करके दुष्कर्म (Gang Rape) करता रहा। फॉर्म हाउस पर अपने दोस्तों अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा और विपिन भदौरिया भी आते थे जिनसे पहचान करवाई। सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Virat Kohli Captaincy ट्वीट करते हुए विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी से दिया इस्तीफा

करीब डेढ़ माह तक उसे फॉर्म हाउस में बंधक बनाकर रखा। दुष्कर्म (Gang Rape) के दौरान आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा और दांतों से काटा। एक बार ज्यादा चोट होने पर इलाज करवा दिया। बाद में फॉर्म हाउस मालिक राजेश ने अपने साथी  के साथ उसे उसके घर छत्तीसगढ़ भिजवा दिया। धमकी दी कि किसी को कुछ न बताए। शनिवार को युवती इंदौर पहुंची और पूरे मामले की शिकायत की।

छत्तीसगढ़ पुलिस ने राजेश विश्वकर्मा, आनंद सहानी, सिद्दीक को भी आरोपी बनाया है। छत्तीसगढ़ पुलिस के मुताबिक, इंदौर गैंगरेप (Gang Rape) में मुख्य आरोपी राजेश विश्वकर्मा ने विपिन भदौरीया, आनंद सहानी, सिद्दीक को बेमेतरा में पीड़िता को मारने के लिए भेजा था। तीनों पहचान छिपाकर कुछ दिन तक सबेरा लॉज में पान मसाला के एजेंट बताकर रहे। विपिन भदौरिया निवासी साकिन नावली थाना जैतपुर जिला आगरा (यूपी) को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

The Press Note

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here