Jacqueline Fernandez चार्जशीट दायर करने की तैयारी में ED, बढ़ सकती हैं जैकलीन की मुश्किलें
Jacqueline Fernandez चार्जशीट दायर करने की तैयारी में ED, बढ़ सकती हैं जैकलीन की मुश्किलें

 

Jacqueline Fernandez Case: देश के सबसे बड़े ठगों में से एक सुकेश चंद्रशेखर से रिश्तों को लेकर एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. ईडी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि, एजेंसी अब एक्ट्रेस के खिलाफ चार्जशीट दायर करने जा रही है. ईडी ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ मिले सबूतों की समीक्षा की है, जिसके बाद उनके खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की जा सकती है. इससे पहले ईडी ने इसी मामले में जैकलीन से पूछताछ भी की थी. साथ ही उनकी करोड़ों की संपत्ति को भी जब्त किया गया था.

करोड़ों के गिफ्ट देने का मामला
दरअसल ये मामला तिहाड़ जेल से 200 करोड़ की उगाही का है. जिसमें जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का नाम भी शामिल आया. जैकलीन पर आरोप हैं कि उन्होंने सुकेश से करोड़ों के महंगे तोहफे लिए. ईडी ने आरोप लगाया कि जैकलीन के माता-पिता को महंगी कारें और भाई-बहन को भी गिफ्ट दिए गए. ये बात खुद जैकलीन भी कबूल कर चुकी हैं कि उन्हें और उनके परिवार को गिफ्ट मिले.

कथित गिफ्ट में अपराध का पैसा विदेशों में बहरीन अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया भेजा गया. गिफ्ट में मंहगी कार और डॉलरो में पैसा भेजा गया. ईडी के सामने सुकेश चंद्रशेखर भी अपने बयानों में बता चुका है कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को उसने क्या-क्या तोहफे दिए. इस दौरान जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर की एक तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें दोनों काफी करीब नजर आ रहे थे.

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को कीमती सामान पहुंचाने वाली पिंकी ईरानी भी ईडी के सामने ये सब कुछ कबूल कर चुकी है. इस मामले से जुड़े सभी लोगों से ईडी पूछताछ कर चुकी है, जिसके बाद अब सबूतों की समीक्षा के बाद चार्जशीट दायर करने को लेकर फैसला लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि जल्द चार्जशीट तैयार हो सकती है.

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर 
बता दें कि इसी मामले में ईडी ने एक्ट्रेस नोरा फतेही को भी गवाह बनाया था, वहीं जैकलीन के विदेश जाने पर लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया था. इसके बाद कोर्ट की इजाजत से ही जैकलीन बाहर जा पाईं. ईडी सूत्रो के मुताबिक एजेंसी के पास जैकलीन के खिलाफ बयानों की एक लंबी लिस्ट है, जो यह साबित करती है कि किस तरह से जैकलीन और उसके परिवार को अपराध की रकम से लगातार पैसे दिए गए और इसी पैसे से जैकलीन मुफ्त मे निजी हवाई यात्राओं और महंगे होटलों का भी लुत्फ उठा रही थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here