DSP Murder हरियाणा के नूंह में DSP की हत्या खनन माफिया ने चढ़ाया डंपर
DSP Murder हरियाणा के नूंह में DSP की हत्या खनन माफिया ने चढ़ाया डंपर

 

DSP Murder हरियाणा के नूंह जिले में एक दिल दहला देने वाला मामले सामने आया है. जहां तावड़ू के पंचगांव में अवैध खनन माफिया ने डीएसपी सुरेंद्र सिंह के ऊपर डंपर चढ़ा दिया. डीएसपी सुरेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. डीएसपी सुरेंद्र सिंह का इसी साल रिटायरमेंट होना था. जानकारी के अनुसार एक सूचना के आधार पर डीएसपी सुरेंद्र खनन रोकने के लिए गए थे. जब अवैध पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो डंपर ड्राइवर ने उनके ऊपर ही डंपर चढ़ा दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

खबरों के मुताबिक डिप्टी एसपी सुरिंदर सिंह (DSP Murder)खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के लिए गए थे। इसी दौरान डिप्टी एसपी के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। नूंह के तवाडू के डिप्टी एसपी पद पर सुरिंदर सिंह तैनात थे। बताया जा रहा है कि सुरिंदर सिंह ने पत्थर से भरे एक डंफर को रोकने की कोशिश की थी। तभी ड्राइवर ने डंफर ही सिंह पर चढ़ा दिया। बताया जा रहा है कि डिप्टी एसपी सुरिंदर सिंह इसी साल रिटायर होने वाले थे। पचगांव की पहाड़ियों में डिप्टी एसपी का शव मिला है। हरियाणा के खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि इस इलाके में खनन की इजाजत नहीं है।

DSP Murder मामला गुरुग्राम से सटे नूंह जिला के तावडू थाना क्षेत्र के गांव पचगांव का है. डीएसपी सुरेंद्र सिंह को अवैध रूप से खनन किए जाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मंगलवार सुबह 11 बजे वह अपनी टीम के साथ पहुंचे. पुलिस टीम को देख पहाड़ी के पास खड़े डंपर लेकर उनके चालक और खनन में लगे लोग भागने लगे. वाहन रोकने के लिए डीएसपी आगे आए तो डंपर चालक ने उनके ऊपर वाहन चढ़ा दिया और भाग गया. टायर के नीचे आने से डीएसपी की मौके पर ही मृत्यु हो गई

DSP Murder वहीं इस मामले पर अनिल विज ने कहा कि मैंने कार्रवाई के सख्त आदेश दिए हैं. जितनी फोर्स लगानी पड़ेगी लगाएंगे. आसपास के जिलों की फोर्स भी लगानी पड़ेगी तो वो भी लगाएंगे. लेकिन खनन माफिया को बख्शा नहीं जाएगा. सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे.

Nupur Sharma Controversy सीतामढ़ी में उदयपुर जैसा कांड नुपुर शर्मा का वीडियो देखने पर चाकू से गोदा

Twitter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here