February 29, 2024

The Press Note

A News Blog

Divya Pahuja Murder Case अश्लील तस्वीरें जो बनी हत्या की वजह, जानें

1 min read
Divya Pahuja Murder Case अश्लील तस्वीरें जो बनी हत्या की वजह, जानें

Divya Pahuja Murder Case अश्लील तस्वीरें जो बनी हत्या की वजह, जानें

 

Divya Pahuja Murder Case गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या

Divya Pahuja Murder Case गुरुग्राम में एक मॉडल अचानक लापता हो जाती है। उसकी गायबी के बाद, उसके परिवार ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। जब पुलिस ने जांच शुरू की, तो पता चला कि वह मॉडल अब जीवित नहीं है। यह घटना मॉडल दिव्या पाहुजा के साथ हुई। उसका शव गुरुग्राम के होटल सिटी प्वाइंट में मिला। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें हत्या के आरोप में जानकारी प्राप्त हुई है।

होटल के मालिक अभिजीत पर मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या का आरोप लगा है। उस पर यह आरोप है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्या की योजना बनाई (Divya Pahuja Murder Case)। इसके अलावा, उस पर 10 लाख रुपये का लालच दे कर लाश को ठिकाने लगाने का भी आरोप है। सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि अभिजीत के होटल के कर्मचारी दिव्या की लाश को ले जाते हुए दृश्य में हैं। उसकी नीली बीएमडब्ल्यू कार भी इस हत्या के प्रकरण में शामिल है, जो लाश को ठिकाने लगाने दिया गया था।

Jalandhar DSP Murder Case सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से खुलासा

Divya Pahuja Murder Case सीसीटीवी फुटेज                                                                       इस हत्याकांड से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में दिव्या, अभिजीत और एक और व्यक्ति होटल के रिसेप्शन में दिखाई देते हैं। वे रिसेप्शनिस्ट से बात करते हुए दिख रहे हैं। फिर तीनों कमरे नंबर 111 में चले जाते हैं। उसके बाद, 2 तारीख को, अभिजीत और उसके साथी दिव्या के शव को चादर में लपेटकर घसीटते हुए दिख रहे हैं। चादर में लपेटे शव को वे कार की डिग्गी में रखते हैं। फिर कार में सवार दो अन्य व्यक्ति लाश को ठिकाने लगाने के लिए निकल जाते हैं।

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें होटल के मालिक अभिजीत और दो और कर्मचारी शामिल हैं। पुलिस ने पूछताछ में अभिजीत से बात की, उसने बताया कि उसी ने दिव्या (Divya Pahuja) की गोली मारकर हत्या की है। उसका कहना है कि दिव्या के पास उसकी कुछ अश्लील फोटो थीं, जिनसे वह उसेब्लैकमेल कर रही थीं। जब उन्होंने उसे फोटो डिलीट करने के लिए कहा, तो दिव्या मानी नहीं। इसलिए उसने दिव्या की गोली मारकर हत्या कर दी।

Divya Pahuja Murder Case गैंगस्टर संदीप की गर्लफ्रेंड     

 

Divya Pahuja Murder Case अश्लील तस्वीरें जो बनी हत्या की वजह, जानें
Divya Pahuja Murder Case अश्लील तस्वीरें जो बनी हत्या की वजह, जानें                                                                             दिव्या पाहुजा एक नाम है जो 2016 में बहुत चर्चा में रहा। इस लड़की को हरियाणा के प्रसिद्ध गैंगस्टर संदीप गाड़ोली से जोड़ा गया था। उस पर आरोप था कि वह संदीप गाड़ोली के एनकाउंटर में मदद की थी। दिव्या पाहुजा को संदीप गाड़ोली की कथित गर्लफ्रेंड भी कहा गया था और वह एकमात्र गवाह भी थी। दिव्या के परिजनों ने आरोप लगाया है कि संदीप गाड़ोली की बहन सुदेश कटारिया और ब्रह्म किशोर ने मिलकर इस हत्याकांड की साजिश रची और उसे अभिजीत से करावाया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *