Dilip Kumar सांस लेने में दिक्कत के चलते दिलीप कुमार को हिंदूजा अस्पताल में भर्ती
Dilip Kumar सांस लेने में दिक्कत के चलते दिलीप कुमार को हिंदूजा अस्पताल में भर्ती

 

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिलीज कुमार को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सायरा बानो ने दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को अस्पताल में दाखिल करने को लेकर एबीपी न्यूज़ को जानकारी देते हुए कहा, “दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और इसी के चलते उन्हें आज सुबह 8.30 बजे खार के हिंदूजा अस्पताल में दाखिल कराया गया है. यह एक नॉन कोविड अस्पताल है. नितिन गोखले की देखरेख में दिलीप कुमार के सारे टेस्ट लिये जा रहे है और उनका इलाज चल रहा है. आप सभी उनके लिए दुआ करें कि वो जल्द ठीक हो जाएं.

Jagannath Temple जगन्नाथ मंदिर के 9 रहस्य जिसका जवाब विज्ञान के पास भी नहीं है

पिछले महीने भी दिलीप कुमार (Dilip Kumar) हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हुए थे. उनकी पत्नी सायरा बानो ने बताया था कि वह रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुए हैं. दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. फिलहाल दिलीप (Dilip Kumar) साहब की हालत को अस्पताल में मॉनिटर किया जा रहा है.

बता दें कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) 98 साल के हैं. कोरोना काल के चलते उन्होंने पूरी सावधानी बरती हुई है. कोरोना की ही वजह से दिलीप साहब ने अपना जन्मदिन भी नहीं मनाया था. साल 2020 में कोरोना संक्रमण के चलते दिलीप कुमार ने अपने दो भाइयों, 88 साल के असलम खान और 90 साल के एहसान खान को कोरोना वायरस से जंग के बाद खो दिया था. दिलीप कुमार पत्नी सायरा बानो के साथ मार्च 2020 से क्वारनटीन में हैं.

सायरा बानो दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का खास ख्याल रखती हैं। इसके साथ ही दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनकी पत्नी ट्वीट कर उनके स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं। कुछ दिनों पहले दिलीप कुमार ने कोरोना महामारी को देखते हुए सभी से अपना ख्याल रखने की अपील की थी। ट्वीट में लिखा था, ‘सभी लोग सुरक्षित रहिए।’

THE PRESS NOTE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here