Gang Rape नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप रेलवे के 4 कर्मचारी गिरफ्तार
Gang Rape नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप रेलवे के 4 कर्मचारी गिरफ्तार

 

Delhi Gang Rape : नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बने फुटओवर ब्रिज (foot over bridge) के नीचे गैंगरेप (Delhi Gang Rape) का मामला सामने आया है. घटना 21 जुलाई की रात की बताई जा रही है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में से एक महिला का जानकार बताया जा रहा है. रेलवे के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने बताया कि 30 साल की पीड़िता के साथ गुरुवार रात रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 8-9 पर इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस स्टाफ ने रेप की घटना को अंजाम दिया. सभी 4 आरोपी इलेक्ट्रिक विभाग में रेलवे कर्मचारी हैं.

ANI

(Delhi Gang Rape)आरोपियों की पहचान सतीश कुमार (35 साल), विनोद कुमार (38 साल), मंगल चंद (33 साल) और जगदीश चंद (37 साल) के तौर पर हुई है। रेलवे DCP हरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला ने सुबह 3.27 बजे उन्हें कॉल करके घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसका रेस्क्यू किया।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह हरियाणा के फरीदाबाद की रहने वाली है। वह दो साल पहले अपने पति से अलग हुई थी और नौकरी की तलाश में थी। वह एक दोस्त के जरिए सतीश से मिली थी, जिसने उसे रेलवे में नौकरी दिलवाने का वादा किया था।

(Delhi Gang Rape) गुरुवार को सतीश ने उसे अपने बेटे के जन्मदिन की पार्टी में बुलाया था। शाम 10.30 बजे कीर्ती नगर मेट्रो स्टेशन पर महिला सतीश से मिली। इसके बाद वह उसे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन ले गया जहां बाकी तीन आरोपी भी आ गए। इसके बाद ट्रेन लाइटिंग हट में दो आरोपियों ने महिला के साथ रेप किया। पुलिस ने दो घंटे के अंदर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

(Delhi Gang Rape) आरोपियों पर धारा 376D/342 IPC के तहत FIR दर्ज की गई है. इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. सभी आरोपी रेलवे में इलेक्ट्रिक विभाग के कर्मचारी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here