विवादित शादी : उत्तर प्रदेश की एक अजीब घटना दुल्हन एक और बारात 2

0
82
विवादित शादी उत्तर प्रदेश की एक अजीब घटना दुल्हन एक और बारात 2
विवादित शादी उत्तर प्रदेश की एक अजीब घटना दुल्हन एक और बारात 2

 

विवादित शादी एक दूल्हे के साथ जय माला और दूसरे दूल्हे के साथ फेरे और फिर उसी के साथ विदाई.

नई दिल्ली|विवादित शादी दुल्हन एक और बारात पहुंच गई दो। एक दूल्हे के साथ वरमाला हुई तो दूसरा दूल्हा दुल्हन की विदाई करा ले गया। इस पर पहले दूल्हे और उसके घरवालों ने हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने लड़की के पिता और चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Sex Life शारीरिक सम्बन्ध बनाने के वक़्त रखे इन सभी बातों का खास ख्याल.
Jagannath Temple जगन्नाथ मंदिर के 9 रहस्य जिसका जवाब विज्ञान के पास भी नहीं है.

ये रोचक मामला उत्तर प्रदेश के एटा जिले के एक गांव का है। बुधवार को गांव में बारात आई थी। पहली बारात थाना अवागढ़ के गांव नरौरा से आई तो वही दूसरी बारात थाना मिरहची के गांव जिन्हैरा से पहुंची। एक दुल्हन की दो-दो बारात देख गांव वाले भी हैरान हो गए। बताया जा रहा है कि पहली बारात लेकर आए दूल्हे से जयमाला तक पड़ चुकी थी मगर बाद में शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद दूसरी बारात लेकर पहुंचे दूल्हे के साथ दुल्हन की शादी कर दी गई। जिन्हैरा से बारात लेकर आया दूल्हा और बाराती, दुल्हन लेकर चले गए।

Upendra Nath Rajkhowa : भारत के एक-लौते जज जिन्हे दी गई थी फांसी की सजा.
Epidemic हर 100 साल में होता है महामारी का हमला, क्या ये प्रकृति का अपना तरीका है ?

दुल्हन की विदाई से नाराज पहले वाला दूल्हा और उसके घरवाले ठगे से रह गए। उन्होंने डायल-112 पुलिस को सूचना दे दी। वे सब कोतवाली देहात पहुंच गए। पुलिस ने पूरा मामला जानकर लड़की के पिता और चाचा को हिरासत में ले लिया है। दोनों पक्षों में बात चल रही है। पहले वाले दूल्हे का पक्ष अब दुल्हन पक्ष को दिए गए सामान को वापस करने मांग कर रहा है। एसएचओ कोतवाली देहात प्रवीन कुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। मामले में कुछ लोग कोतवाली देहात आए हैं। तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ठगी होने की चर्चाएं
गांव में इस शादी को लेकर काफी चर्चा है। हर किसी के जुबां पर यह शादी है। कई लोगों ने बताया कि शादी करने वाली दुल्हन की उम्र भी काफी कम है। कई और भी लोगों से इसके परिजन शादी के नाम से ठगी कर चुके है। बहरहाल पुलिस की टीमें अभी इस मामले की जांच कर रही है। निर्णय जो भी हो, हर किसी की नजरें पुलिस की कार्रवाई पर लगी हुई।

THE PRESS NOTE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here