Congress Protest महंगाई, बेरोजगारी पर कांग्रेस का हल्लाबोल हिरासत में लिए गए राहुल गांधी
Congress Protest महंगाई, बेरोजगारी पर कांग्रेस का हल्लाबोल हिरासत में लिए गए राहुल गांधी

 

Congress Protest महंगाई और बेरोजगारी पर देशव्यापी हल्लाबोल शुरू करने से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा दौर में हम लोकतंत्र की मौत देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारत ने लगभग एक सदी पहले जो कुछ भी ईंट-पत्थरों से बनाया था, वह आपकी आंखों के सामने नष्ट किया जा रहा है.

(Congress Protest) दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हिरासत में ले लिया है. कांग्रेस के कई सांसद विजय चौक पर धरने पर बैठ गए हैं. दरअसल, राहुल गांधी कांग्रेस सांसदों के साथ संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाल रहे थे.

लेकिन पुलिस ने उन्हें विजय चौक पर ही रोक दिया और राहुल गांधी समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने कांग्रेस को इस मार्च की अनुमति नहीं दी थी. इस इलाके में धारा 144 लागू है. Congress Protest उधर, कांग्रेस दफ्तर से मार्च निकाल रहीं प्रियंका गांधी को भी हिरासत में ले लिया गया. सांसदों के साथ मारपीट हुई- राहुल गांधीइस दौरान राहुल गांधी ने कहा, सभी सांसद महंगाई के मुद्दे को उठाने के लिए राष्ट्रपति भवन जा रहे थे. लेकिन हमें आगे नहीं जाने दिया जा रहा है. हमारा काम जनता के मुद्दों को उठाने का है. कुछ सांसदों को हिरासत में लिया गया है. कुछ के साथ मारपीट भी हुई

प्रियंका गांधी को भी हिरासत में लिया गया Congress Protest

ANI

राहुल गांधी के बाद अब पुलिस ने प्रियंका गांधी को भी हिरासत में ले लिया है. प्रियंका गांधी अपने कार्यकर्ताओं के साथ पीएम हाउस की तरफ बढ़ने जा रही थीं, तभी पुलिस ने उन्हें रोक लिया. इसके बाद प्रियंका सड़क पर ही धरने पर बैठ गई थीं, लेकिन पुलिस ने उन्हें जबरन गाड़ी में बिठाकर हिरासत में लिया है.

Congress Protest कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि अडानी दुनिया का सबसे अमीर होता जा रहा है और देश गरीब होता जा रहा है. उनको सरकार को सद्बुद्धि आ जाए इसलिए काले कपड़े पहनकर आया हूं. सरकार संसद में चर्चा कराए इसलिए राष्ट्रपति के पास जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here