Chhattisgarh Congress टीएस सिंह देव के इस्तीफे पर भूपेश बघेल अभी कोई इस्तीफा नहीं मिला
Chhattisgarh Congress टीएस सिंह देव के इस्तीफे पर भूपेश बघेल अभी कोई इस्तीफा नहीं मिला

 

Chhattisgarh Congress वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग से इस्तीफे के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। मुख्यमंत्री ने रायपुर में कहा, “उन्हें मीडिया के माध्यम से इसकी सूचना मिली है। अभी तक उन्हें पत्र नहीं मिला है। उनके पास पत्र आएगा तो परीक्षण करा लेंगे।’

इस दौरान मुख्यमंत्री (Chhattisgarh Congress )ने पत्रकारों से चर्चा में पंचायत मंत्री सिंहदेव के इस्तीफा पर कहा कि पत्र मिलने पर परीक्षण करूंगा। कल उन्हें फोन लगाया था, लेकिन बात नहीं हो पाई है। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के मंत्रिमंडल में तालमेल नहीं होने के आरोप पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि सब तालमेल है। आपस में चर्चा करेंगे।

मंत्री (Chhattisgarh Congress )टीएस सिंहदेव ने शनिवार शाम को पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग से इस्तीफे की घोषणा की थी। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चार पेज का एक पत्र लिखा है। इसमें विभाग में लगातार दखलअंदाजी और उनके प्रस्तावों पर काम नहीं होने की गंभीर शिकायतें हैं। इस पत्र के बाद प्रदेश की राजनीति में तूफान आया हुआ है।

ट्रेन सेवा बहाल किए जाने पर (Chhattisgarh Congress )मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ये बेहद दुर्भाग्य की बात हैं, गरीब और मध्यम वर्गीय लोगों के लिए जो सबसे सस्ता साधन रेल सेवा है, उसे बंद कर रखे हैं, इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। वहीं कांग्रेस विधायक दल की आज होने वाली बैठक को लेकर कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के अलावा विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर चर्चा होगी।

इस मुद्दे पर कांग्रेस संगठन ने पूरी तरह से चुप्पी साध ली है। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा, वे इस मामले पर कोई बात नहीं करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने फोन तक बंद कर लिया। कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा, पत्र अभी तक मिला नहीं है। उसके मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Municipal Election नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी को मध्यप्रदेश के 3 शहरों में बड़ा झटका

Twitter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here