Bus Accident : रायपुर मंत्रालय जा रही दो बसों में टक्कर VIP चौक के पास हुआ हादसा

0
37
Bus Accident रायपुर मंत्रालय जा रही दो बसों में टक्कर VIP चौक के पास हुआ हादसा
Bus Accident रायपुर मंत्रालय जा रही दो बसों में टक्कर VIP चौक के पास हुआ हादसा

 

रायपुर। राजधानी के वीआईपी चौक के पास हादसा (Bus Accident)हुआ है। मंत्रालय-संचालनालय के अधिकारी और कर्मचारियों को लेकर जा रही दो बसों में टक्कर हो गया। हादसे में कई लोगों को चोटें आई है।

जानकारी के अनुसार वीआईपी चौक के पास सामने वाली पहली बस ने जोरदार ब्रेक मार दिया। इसके चलते पीछे वाली बस भीड़ गई। टक्कर होने से बस में बैठे कर्मचारी-अधिकारियों को चोटें आई। हादसे के बाद कर्मचारियों ने बस कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाया। दोनों बसें कर्मचारी-अधिकारियों को लेकर नवा रायपुर स्थित मंत्रालय-संचालनालय जा रहे थे।

Upendra Nath Rajkhowa : भारत के एक-लौते जज जिन्हे दी गई थी फांसी की सजा.

हादसा (Bus Accident) करीब साढ़े 10 बजे के आसपास की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक मंत्रालय और संचालनालय के लिए अधिकारियों-कर्मचारियों को लेकर जा रही बस साथ में आगे-पीछे चल रही थी। जैसे ही दोनों बसें वीआईपी चौक के करीब पहुंची, आगे चल रही बस ने अचानक से ब्रेक लगा दिया, जिसके बाद पीछे से आ रही दूसरी बस ने उसे टक्कर मार दी।

घटना में पीछे चल रही बस का अगला हिस्सा और आगे चल रही बस का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं कई कर्मचारी व अधिकारी को चोटें भी आयी है। फिलहाल हादसे के बाद फर्स्ट एड के बाद कर्मचारियों को रवाना कर दिया गया है।

THE PRESS NOTE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here