Bus Accident इंदौर से पुणे जा रही बस नर्मदा में जा गिरी 13 लोगों की मौत
Bus Accident इंदौर से पुणे जा रही बस नर्मदा में जा गिरी 13 लोगों की मौत

Madhya Pradesh Bus Accident : मध्य प्रदेश में आज एक बड़ा बस हादसा हो गया है. यहां के धार जिले में एक यात्री से भरी बस असंतुलित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नर्मदा नदी में जा गिरी. इस हादसे में उस बस समें सवार ड्राइवर समेत 13 लोगों की मौत हो गई. खलघाट के मौक़े पर मौजूद खरगोन SP ने बताया की बस में सवार सारे लोग मारे जा चुके हैं. तेरह शव बरामद किये जा चुके हैं. किसी को ज़िंदा नहीं बचाया. बस में ड्राइवर समेत बारह लोग ही सवार थे. राहत कार्य में अब ज़्यादा काम नहीं बचा है. बस भी निकाल ली गई है

Twitter

Madhya Pradesh Bus Accident एसपी खरगोन धर्मवीर सिंह का कहना है कि 13 शव बाहर निकाल लिए गए हैं जबकि 15 लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया है. बचाए गए लोगों में से 5-7 लोगों की हालत बेहद गंभीर है, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.रेस्क्यू में बचाए गए लोगों ने बताया कि पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए बस सीधे नदी में न गिरकर चट्टान पर गिरी, जिसके बाद उफनती नदी में पलट गई चश्मदीदों ने बताया कि हादसे में बस के पुर्जे-पुर्जे बिखर गए और कुछ लोग जैसे-तैसे तैरकर बाहर निकले तो वहीं कई फंसे रह गए. बस में करीब 55 लोग सवार थे.

Madhya Pradesh Bus Accident एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि महाराष्ट्र रोडवेज की इस बस में इंदौर से 10-12 लोग सवार हुए थे. संभवत: स्टीरयिंग फेल होने से पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बस नदी में जा गिरी. अब तक बस में सवार 15 यात्रियों का सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है. घटना स्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मध्य प्रदेश के धार में हुआ बस हादसा (Madhya Pradesh Bus Accident)दुखद है. मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं जिन्होंने अपनों को खोया है. बचाव कार्य जारी है और स्थानीय अधिकारी प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here