BHEL :- भोपाल में स्तिथ भेल (Bharat Heavy Electricals Limited) के 500 से ज़्यदा कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

0
28
BHEL भोपाल में स्तिथ भेल (Bharat Heavy Electricals Limited) के 500 से ज़्यदा कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित
BHEL भोपाल में स्तिथ भेल (Bharat Heavy Electricals Limited) के 500 से ज़्यदा कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

BHEL:-भेल में 500 कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित.

भोपाल| भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया है,इस बीच मंगलवार भोपाल के भेल (BHEL) कारखाने में काम करने वाले 500 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.आप को बता दें कि भेल में 8 से 10 हजार कर्मचारी काम करते हैं. यहां अब तक 500 से लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. जबकि लगभग 100 कर्मचारियों की इस वायरस से जान जा चुकी है. इस दौरान संक्रमण को देखते हुए बुधवार से अगले 4 दिन तक भेल (BHEL)का काम- काज बंद कर दिया गया है. 13 से 16 मई तक भोपाल भेल में कोई काम नहीं होगा. हालांकि ऑक्सीजन प्लांट यूनिट को छोड़कर सभी यूनिट बंद रहेंगे.

Remdesivir Injection : जबलपुर नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में VHP नेता सरबजीत सिंह मोखा समेत 4 गिरफ्तार.

भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया है। स्वास्थ्य व्यवस्था अपनी क्षमता से ज्यादा काम कर रही है. भेल (BHEL)में कर्मचारियों के संक्रमित हो जाने के बाद बीजेपी विधायक कृष्णा गौर ने अपनी ही सरकार को धमकी पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने भेल कारखाना बंद करने की मांग की है. उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि कारखाना बंद नहीं किया गया तो मजबूरी में उन्हें धरना प्रदर्शन करना पड़ेगा. उन्होंने आगे यह भी कहा कि भेल खुले होने के कारण लगातार कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण फैल रहा है. अब तक 100 कर्मचारियों की मौत हो चुकी है. इसके लिए भेल प्रबंधन की हठधर्मिता जिम्मेदार है.

बीजेपी विधायक कृष्णा गौर ने सीएम शिवराज को पत्र लिखकर भेल (BHEL) कारखाना बंद करने की मांग भी कर चुकी हैं. उन्होंने पत्र में लिखते हुए कहा था कि भेल कारखाने में भोपाल के 8 हजार कर्मचारी और अधिकारी काम करते हैं. भेल (BHEL) में भी कोरोना संक्रमण फैल चुका है. यहां 400 के लगभग कर्मचारी अधिकारी कोरोना से संक्रमित हैं. उन्होंने आगे लिखा है कि अगर कारखाने को बंद नहीं किया गया तो स्थिति विस्फोटक हो सकती है.

THE PRESS NOTE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here