Bareilly UP: प्रेमी से शादी न होने की वजह से उठाया कदम महिला सिपाही जहर खाकर दे दी जान

0
42
Bareilly UP: प्रेमी से शादी न होने की वजह से उठाया कदम महिला सिपाही जहर खाकर दे दी जान
Bareilly UP: प्रेमी से शादी न होने की वजह से उठाया कदम महिला सिपाही जहर खाकर दे दी जान

Bareilly UP: महिला सिपाही ने जहर खाकर की खुदकुशी, प्रेमी से शादी न होने की वजह से उठाया कदम

 

Bareilly उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले के इज्जतनगर थाने में तैनात महिला सिपाही (Woman constable) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी होने पर महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला सिपाही की मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला सिपाही का अपने सहकर्मी से पेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी की शादी तय होने के वजह से महिला सिपाही तनाव में थी, जिसके बाद रविवार को उसने यह कदम उठाया। अमरोहा निवासी प्रियंका साल 2018 बैच की सिपाही थी। ट्रेनिंग के बाद उसकी पहली पोस्टिंग बरेली (Bareilly) के इज्जतनगर थाने में हुई थी। 2 दिन पहले उसकी ड्यूटी बदायूं में पंचायत चुनाव में लगाई गई थी।

vaccination: 1 मई से 18 साल से ज्यादा उम्र वालों को लगेगा Corona Vaccine, PM Modi की बैठक के बाद फैसला

शनिवार की दोपहर को वह ड्यूटी पर जाने के लिए बस से निकली, लेकिन कुछ देर बाद ही उसने तबियत खराब होने की बात कही और बस से उतर गई। इसके बाद महिला सिपाही डेलापीर स्थित अपने किराए के मकान में चली गई। वहां साथ में रह रही बहन ने देर रात में महिला सिपाही को उल्टी करते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद इज्जतनगर थाने की पुलिस टीम सिपाही के कमरे पर पहुंची और उसे एक प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने महिला सिपाही को मृत घोषित कर दिया। पुलिसकर्मियों ने महिला सिपाही की बहन की मदद से परिजनों को इसकी सूचना दी। मामले में एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि आज पोस्टमार्टम के बाद कॉन्स्टेबल का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट स्पष्ट नहीं आई है, जांच के लिए विसरा रिजर्व रखा गया है। उधर, महिला सिपाही की मौत के बाद थाने में चर्चा है कि उसका अपने एक साथी के साथ प्रेम संबंध था। कुछ दिन पहले साथी की शादी तय हो जाने से वह परेशान चल रही थी, जिसकी वजह से उसने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here