Amravati Murder उमेश कोल्हे की हत्या मामले में कमिश्नर आरती सिंह ने किया नया खुलासा
Amravati Murder उमेश कोल्हे की हत्या मामले में कमिश्नर आरती सिंह ने किया नया खुलासा

 

Amravati Murder अमरावती में केमिस्ट की हत्या मामले में रविवार को पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उमेश कोल्हे की मौत चाकू से हुए हमले की वजह से हुई है। चाकू के हमले से उमेश गंभीर रूप से घायल हो गए थे। रिपोर्ट से पता चला कि आरोपियों के चाकू के हमले से उमेश कोल्हे की दिमाग की नस, सांस लेने वाली नलिका, खाना खाने वाले नली और आंख की नस को नुकसान पहुंचाया।

आरती सिंह ने बताया कि वारदात के बाद हमने परिजनों से बात की थी. उस समय नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने को लेकर उमेश कोल्हे या उनके परिवार को कोई खतरा नहीं था. यहां तक ​​कि हमने उनका फोन भी चेक किया लेकिन उसमें ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली थी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमने आरोपी को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया था.

बीजेपी सांसद नवनीत राणा ने तत्कालीन उद्धव ठाकरे सरकार पर यह आरोप लगाया था. हालांकि, महाराष्ट्र में अब बीजेपी के समर्थन वाली सरकार है. राज्य के नए सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा है कि यह हत्या Amravati Murder एक राष्ट्रीय मुद्दा है. हालांकि, कमिश्नर ने बीजेपी सांसद के आरोपों का खंडन किया है कि मामले की जांच एनआईए को सौंपे जाने तक पुलिस सुस्ती से काम करती रही. उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद पुलिस पर झूठे आरोप लगा रही हैं क्योंकि पुलिस ने कुछ दिन पहले उनके पति रवि राणा के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था.

कोल्हे (54) की हत्या Amravati Murder के मामले में शनिवार को अमरावती Amravati Murder पुलिस की अपराध शाखा ने स्थानीय निवासी इरफान खान (32) को नागपुर से गिरफ्तार किया था। यह इस मामले में सातवीं गिरफ्तारी है। एनएआई की एक टीम ने रविवार सुबह शहर कोतवाली थाने में खान से पूछताछ की। अमरावती की एक अदालत ने रविवार को केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या मामले में कथित मुख्य षड्यंत्रकारी इरफान खान को सात जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, इरफान खान ने ही अमरावती Amravati Murder में एक मेडिकल स्टोर चलाने वाले उमेश प्रह्लादराव कोल्हे (54) की हत्या Amravati Murder की साजिश रची थी। अमरावती Amravati Murder के श्याम चौक क्षेत्र के घंटाघर के पास 21 जून की रात करीब साढ़े 10 बजे उमेश की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। उमेश की यह हत्या इससलिए की गई क्योंकि उसने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में वॉट्सऐप पर पोस्ट की थी।

Amravati Murder अमरावती में केमिस्ट की हत्या मामले में रविवार को पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उमेश कोल्हे की मौत चाकू से हुए हमले की वजह से हुई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here