Suicide एम्‍स में बलौदा बाजार के रोगी ने की आत्महत्या अस्‍पताल में हड़कंप
Suicide एम्‍स में बलौदा बाजार के रोगी ने की आत्महत्या अस्‍पताल में हड़कंप

Suicide एम्‍स में बलौदा बाजार के रोगी ने की आत्महत्या अस्‍पताल में हड़कंप

रायपुर। Suicide In AIIMS Raipur: कोरोना संक्रमण के लक्षण होने पर रायपुर एम्‍स में भर्ती एक मरीज ने आत्‍महत्‍या कर ली। आत्‍महत्‍या के बाद उसकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। मानसिक रूप से रोगी तनाव में था। इस वह से रोगी ने ऐसा कदम उठाया। इससे अस्‍पताल में हड़कंप मच गया।

27 अप्रैल की मध्यरात्रि में रोगी ने डी-ब्लॉक की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।

रायपुर एम्स में 26 अप्रैल को कोविड-19 के लक्षणों वाले बलौदा बाजार के एक 26 वर्षीय पुरुष रोगी को एडमिट किया गया था। 27 और 28 अप्रैल की रात्रि को एनआईवी पर रखा गया। इसकी पत्नी और अन्य स्टॉफ भी वहां उपस्थित थे। 27 अप्रैल की मध्यरात्रि के बाद लगभग 2.30 इस रोगी ने डी ब्लॉक की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या(Suicide) कर ली।

EarthQuake असम ,अरुणाचल के ईंटानगर से लेकर बंगाल के कूचबिहार साथ ही बिहार के कई जिलों में भूकंप के झटके

Paranormal expert: गौरव तिवारी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के रहस्यमयी मौत की अनसुनी दास्तान

उसे तुरंत इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया, परंतु रोगी की जान नहीं बच सकी। इस रोगी की पत्नी ने भी आत्महत्या(Suicide) का प्रयास किया। मगर एम्स के स्टॉफ के प्रयासों से उसे रोक लिया गया। बाद में इस रोगी की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। रोगी के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया जा रहा है कि रायपुर एम्स की पालमनोरी डिपार्टमेंट के सेकेंड फ्लोर से कूदकर रोगी ने जान दी। दिलीप कुमार को 24 अप्रैल को भर्ती कराया गया था। बुखार कम नहीं होने की शिकायत थी। वह रोजगार सहायक बलौदाबाजार में पदस्थ था। आमानाका थाना इलाके का मामला है। हैरान करने वाली बात यह है कि पति के जान देने के बाद पत्‍नी ने भी कूदने की कोशिश की। वार्ड में मौजूद स्टाफ ने कूदने से बचाया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here